trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01257878
Home >>Uttar Pradesh

मथुरा: दरिंदों ने पहले किया रेप, फिर पैर पर चढ़ा दी बाइक, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोसीकला के निकटवर्ती गांव की निवासी एक महिला थाना कोसीकला में तहरीर दी है कि 24 मई को अपने गांव से कोसीकला आ रही थी. इस दौरान गांव के अड्डे पर गांव के ही दो युवक उसे बाइक पर यह कह कर बैठा लाए कि वह भी कोसी जा रहे हैं. ...

Advertisement
मथुरा: दरिंदों ने पहले किया रेप, फिर पैर पर चढ़ा दी बाइक, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 14, 2022, 09:46 PM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला से पहले रेप किया गया, फिर महिला के पैरों के ऊपर दरिंदों ने बाइक चढ़ा दी. इसके बाद उसे मरा समझकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिए. महिला को जब काफी दिनों बाद होश आया तब उसने इस घटना की रिपोर्ट थाना कोसीकला में दर्ज कराई.

दरअसल कोसीकला के निकटवर्ती गांव की निवासी एक महिला थाना कोसीकला में तहरीर दी है कि 24 मई को अपने गांव से कोसीकला आ रही थी. इस दौरान गांव के अड्डे पर गांव के ही दो युवक उसे बाइक पर यह कह कर बैठा लाए कि वह भी कोसी जा रहे हैं. महिला उनके साथ बाइक पर बैठ गई. इसके बाद उन्होंने कुछ दूरी पर जाकर एक जंगल में बाइक को रोक दिए. महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

महिला के काटने पड़े पैर 
इसके बाद भी जब दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने फोन करके दो अन्य युवकों को भी वहां बुला लिया. इसके बाद सभी ने मिलकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद दरिदों ने महिला के पैरों पर बाइक चढ़ा दी. उसके साथ मारपीट कर उसे कोसीकला के समीप रेलवे ट्रैक पर फेंक दिए. महिला ने बताया कि वह काफी दिन तक बेहोश रही जब आंख खुली डॉक्टरों ने उसका एक पैर काट दिया. 

पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मथुरा के कोसीकलां थाने की पुलिस ने धारा 326, 328, 376d व धारा 3(2)(5) अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों महेश और महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV

 

 

Read More
{}{}