trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01406419
Home >>Uttar Pradesh

Banda Shootout : बांदा में दबंग के खिलाफ गवाही देना पड़ा भारी, शख्‍स को मारी गोली

दबंग पर एक युवती और पुलिस पर फायरिंग करने का आरोप है. उसी मामले में गवाह है घायल शख्‍स.   

Advertisement
Banda Shootout : बांदा में दबंग के खिलाफ गवाही देना पड़ा भारी, शख्‍स को मारी गोली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 22, 2022, 04:04 PM IST

अतुल मिश्रा\बांदा : बांदा के अतर्रा में दबंगों का बोलबाला है. एक युवती और पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में आरोपित एक दबंग ने शनिवार को एक शख्‍स को गोली मार दी. गलीमत रही कि गोली शख्‍स को छूकर निकल गई. घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि युवती और पुलिस पर फायरिंग मामले में घायल शख्‍स गवाह है. घायल के परिजनों का आरोप है कि दबंग ने इरादतन हत्‍या की कोशिश की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

ट्रामा सेंटर में चल रहा उपचार 
दरअसल, अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्‍लानगांव निवासी ओंकार द्विवेदी शनिवार सुबह किसी काम से बाहर जा रहे थे. इसी बीच दबंग भजन सिंह ने ओंकार पर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए. इस पर भजन सिंह मौके से फरार हो गया. इसके बाद ग्रामीणों ने घायल ओंकार को ट्रामा सेंटर ले गए. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. चिकित्‍सकों का कहना है कि ओंकार की हालत ठीक है. 

पुलिस पर फायरिंग मामले में गवाह है घायल
ओंकार के बेटे ने बताया क‍ि दबंग भजन सिंह ने करीब चार साल पहले एक युवती और पुलिस पर फायरिंग कर दी थी. उसी मामले में उसके पिता गवाह दे चुके हैं. आरोप है कि भजन सिंह द्वारा आए दिन उसके पिता और परिजनों को परेशान किया जा रहा था. अब खुन्‍नस खाकर भजन सिंह ने उसके पिता की इरादतन हत्‍या करने की कोशिश की है. 

गिरफ्तारी के लिए टीम गठित 
वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है क‍ि ओंमकार द्विवेदी के हाथ से गोली छूकर निकल गई. ओंकार का उपचार चल रहा है. उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. भजन सिंह की तलाश के लिए एक टीम को भेज दिया गया है. पुलिस जल्‍द भजन सिंह को पकड़ लेगी.

Read More
{}{}