trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01637513
Home >>Uttar Pradesh

CSK vs LSG playing XI: आज भिड़ेंगे चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स , ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

CSK vs LSG playing XI: चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच आज शाम 7.30 बजे से आईपीएल 2023 का 6वां मैच खेला जाएगा. सीएसके को पहले मैच में हार जबकि लखनऊ ने जीत दर्ज की है. देखें दोनों आज किस प्लेइंग 11 के साथ उतर सकते हैं.

Advertisement
CSK vs LSG playing XI: आज भिड़ेंगे चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स , ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Apr 03, 2023, 02:05 PM IST

CSK vs LSG playing XI: आईपीएल 2023 का आज यानी 3 अप्रैल को 6वां मुकाबला खेला जाएगा. जहां चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम आमने-सामने होंगी. दोनों ने टूर्नामेंट में अब तक एक-एक मैच खेला है, जिसमें लखनऊ को जीत जबकि सीएसके को हार का सामना करना पड़ा है. जानिए आज दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं, साथ ही मैच से जुड़ी सभी डिटेल. 

सीएसके को पहले मैच में मिली थी हार
लीग के 16वें सीजन का आगाज गुजरात जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स मैच से हुआ था. जिसमें सीएसके को गुजरात जायंट्स ने 5 विकेट से हराया था. सीएसके ने रितुराज गायकवाड की 92 रन की पारी की बदौलत पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे, जिसे गिल की 36 गेंदों पर 63 रनों की पारी से गुजरात जायंट्स ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

CSK vs LSG Dream11 Prediction: इन 11 प्लेयर्स पर दांव लगाकर हो सकते हैं मालामाल!

लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दी थी मात
1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था. जहां काइल मेयर्स की 38 गेंदों पर 73 रनों की पारी के चलते लखनऊ ने 20 ओवर में 193 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जिसका पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी थी. मार्क वुड ने 5 जबकि रवि बिश्वनोई और आवेश खान ने 2-2 विकेट लिए थे. 

LSG का आज CSK से होगा सामना, जानिए कब,कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

 

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन
डीवॉन कॉनवे, अंबाती रायडू, रितुराज गायकवाड़, मोईन अली, बेन स्टोक्स, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, एमएस धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, आरएस हैंगरगेकर.
CSK इम्पैक्ट प्लेयर विकल्प: तुषार देशपांडे, सुभ्रांशु सेनापति, अजिंक्य रहाणे, निशांत सिंधु.

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स, क्रुणाल पांड्या,  आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, आवेश खान, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, जयदेव उनादकट.
एलएसजी इम्पैक्ट प्लेयर विकल्प: यश ठाकुर, कृष्णप्पा गौतम, प्रेरक मांकड़, अमित मिश्रा.

Read More
{}{}