trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01360394
Home >>Uttar Pradesh

Saharanpur: हरियाणवी फिल्मों का विलेन बना रियल लाइफ में फर्जी IRS अधिकारी, अधिकारियों को लगाता था चूना

UP News: सहारनपुर में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने फर्जी अधिकारी को पकड़ा है. आरोपी के साथ उसके कथित गनर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Advertisement
Saharanpur: हरियाणवी फिल्मों का विलेन बना रियल लाइफ में फर्जी IRS अधिकारी, अधिकारियों को लगाता था चूना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 20, 2022, 10:42 PM IST

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में फर्जी अधिकारी पकड़ा गया है. जनकपुरी पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने फर्जी अधिकारी को पकड़ा है.  आईआरएस  अधिकारी (IRS officer) बनकर अधिकारियों को मोबाइल फोन पर हड़काने और उनसे वसूली करने वाले फर्जी आईआरएस (IRS) अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के साथ उसके कथित गनर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

फर्जी अधिकारी का गनर असली
आपको बता दें पकड़े गए फर्जी आईआरएस अधिकारी का नाम गगनदीप है. खास बात यह है कि पकड़ा गया शख्स भले ही फर्जी अधिकारी हो, लेकिन इसका गनर सन्नी असली है. क्योंकि वो सहारनपुर जिला जेल की सुरक्षा में तैनात है. इन दोनों के कारनामे सुनकर आप सब भी हैरान हो जाएंगे.

फोन करके मांगते थे शराब और पैसा
आपको बता दें कि गगनदीप और सन्नी पिछले कई दिनों से एक किराये की इनोवा गाड़ी लेकर चलते थे. वह अधिकारियों पर रौब झाड़ते थे. साथ ही उनसे वसूली भी कर रहे थे. केवल इतना ही नहीं गगनदीप ने दो दिन पहले सहारनपुर के आबकारी अधिकारी को फोन करके शराब भी मांगी थी, जिससे आबकारी विभाग को गगनदीप पर शक हुआ. जांच की गई तो फर्जीवाड़े का पता चला.

फर्जी IRS अधिकारी है हरियाणवी फिल्मों का विलेन
इसके बाद आबकारी विभाग और जनकपुरी पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी का प्लान बनाया. सहारनपुर के आबकारी दफ्तर पर दोनों आरोपियों को बुलाया गया. जिसके बाद मौके से ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक फर्जी आईआरएस गगनदीप हरियाणा की फिल्मों में विलेन का रोल भी अदा कर चुका है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. 

मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में सहारनपुर के एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि एक पुराने मामले में गगनदीप कुछ समय के लिए जेल गया था. वहां उसने खुद को एक बड़ा अधिकारी बताया. उसने बताया कि वह एक घरेलू मामले में जेल में बंद है. फिर क्या था जेल स्टाफ भी गगनदीप की बातों में आ गए. स्टाफ भी उसकी सेवा स्वागत में लगे रहे.

इसी बीच जेल में तैनात सिपाही सन्नी से गगनदीप की मुलाकात हो गई. उसने सन्नी को अपने झांसे में ले लिया. जिसके कुछ दिन बाद जब गगनदीप की जमानत हुई, तो उसने सन्नी को अपना गनर बनाया लिया. जिसके बाद वह अधिकारियों को तंग करने और उनसे वसूली करने में लग गया. यह खास तौर पर पुलिस थानों और अन्य विभागों में फोन करके तरह-तरह की डिमांड किया करते थे. कभी शराब तो कभी पैसा भी मांगते थे. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}