trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01601450
Home >>Uttar Pradesh

Crime: पहले मिलने के लिए प्रेमी को बुलाया घर और फिर ले ली जान, जानिए पूरा मामला

Crime:  एक प्रेमिका ने पहले मिलने के लिए प्रेमी को घर बुलाया और फिर उसकी जान ले ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Advertisement
Crime: पहले मिलने के लिए प्रेमी को बुलाया घर और फिर ले ली जान, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 09, 2023, 05:46 AM IST

Jaunpur: एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन कर बुलाया और उसकी हत्या कर दी. मामला  बदलापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक प्रेमिका ने मंगलवार की रात को प्रेमी को मिलने के लिए फोन किया और उसे बुलाया. इसके बाद प्रेमी,प्रेमिका के घर गया. जहां प्रेमिका ने अपने भाई, बड़ी बहन और भाई के दोस्त के साथ मिलकर लड़के को मौत की नींद सुला दिया.

जब ग्रामीणों को शव मिला तो उसे ग्रामीणों ने अस्पताल भेजा. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद प्रेमी की बहन की तहरीर पर प्रेमिका, उसके भाई, बहन ओर एक अन्य के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की और मामला दर्ज किया.साथ ही चार आरोपी हिरासत में लिए गए.

पुलिस का कहना है कि बलुआ गांव निवासी युवक का गांव की ही किशोरी के साथ प्रेम संबंध था. इस बात के बारे में दोनों के परिजनों को भी खबर थी. बताया जा रहा है कि दोनों का प्रेम संबंध एक साल से था. मृतक कक्षा ग्यारह का छात्र था.मृतक की बहन ने कोतवाली में तहरीर दी और पुलिस से कहा कि मंगलवार को उसका भाई रात साढ़े नौ बजे अपने मौसेरे भाई को छोड़ने उसके घर धनियामऊ गया था लेकिन वह वापस नहीं लौटा.

मृतक की बहन ने बताया कि बुधवार को उसके भाई का शव घर से करीब आठ सौ मीटर दूर उसकी प्रेमिका के घर के पास मिला.मृतक की बहन ने बताया कि उसकी प्रेमिका उसे बुला रही थी.मृतक की बहन का आरोप है कि उसके भाई की प्रेमिका, उसकी बहन,भाई और प्रेमिका के भाई के दोस्त ने मिलकर हत्या की है.साथ ही हत्या के बाद शव को पास ही के खेत में फेंक दिया गया. प्रभारी निरीक्षक संतोष पांडेय का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है.मुकदमा दर्ज कर प्रेमिका सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Read More
{}{}