trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01326153
Home >>Uttar Pradesh

Crime: रात में गर्लफ्रेंड से मिलने घर में घुस गया बॉयफ्रेंड, दोनों को मिली दर्दनाक मौत

Honor killing In Basti: रूधौली में अंकित नाम के युवक का शव मिला था. मामले की जांच में पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का निकला. मृतक गांव के ही इरशाद नाम के व्यक्ति के घर ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. उसका इरशाद की बहन से प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया. जानें पूरा मामला...

Advertisement
Crime: रात में गर्लफ्रेंड से मिलने घर में घुस गया बॉयफ्रेंड, दोनों को मिली दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 30, 2022, 03:44 AM IST

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती के रूधौली में हुए ऑनर किलिंग मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. बस्ती पुलिस ने प्रेमी युगल के डबल मर्डर मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, बीते 27 अगस्त को गन्ने के खेत में 18 वर्षीय युवक का शव मिला था. इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद  पुलिस ने सख्ती से पूछताछ कर मामले का खुलासा किया है. आइए आपको बताते हैं मर्डर मिस्ट्री क्या है.

खेत में मिला था युवक का शव
दरअसल, रूधौली में अंकित नाम के युवक का शव मिला था. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का निकला. पूछताछ में पता चला कि मृतक युवक अंकित गांव के ही इरशाद नाम के व्यक्ति के घर ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. घर आने-जाने के दौरान इरशाद की बहन से प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया की मृतक और युवती को घर वालों ने एक बार आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था. तब दोनों को समझा बुझाकर छोड़ दिया गया था. 

परवान चढ़ता रहा दोनों का प्यार 
ऐतराज के बावजूद दोनों का प्यार परवान चढ़ता रहा. वहीं, 26 अगस्त की रात में अंकित अपनी प्रेमिका से मिलने रात में उसके घर में घुस गया. लड़की के घर वालों ने युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. गुस्साए लड़की के भाइयों ने आवेश में अंकित का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे गन्ने के खेत में फेंक दिया.

लड़के की मौत के बाद हुई लड़की की मौत
लड़के की मौत के बाद मौत का सिलसिला नहीं रुका. ठीक उसी रात लड़की की भी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना लड़की के शव को दफना दिया गया. जब पुलिस ने दोनों घटनाओं को कनेक्ट किया तो पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया. इसके बाद पुलिस ने लड़की का शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस को है इस बात का शक
आपको बता दें कि पुलिस की जांच में लड़की के कमरे से कीटनाशक दवाई भी पाई गई है. पुलिस को शक है कि जब युवक की हत्या की गई उसके बाद लड़की ने जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. फॉरेंसिक टीम को लड़की के कमरे में ह्यूमन हेयर और जहरीले पदार्थ की शीशी मिली है. 

जांच के लिए लड़की का बिसरा प्रीजर्व
फिलहाल, दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. लड़की का बिसरा प्रीजर्व किया गया है. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद लड़की की मौत के राज से पर्दा उठ पाएगा. इस मामले में एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया की डबल मर्डर के तीनों आरोपियों इरशाद, इरफान और इसरार को अरेस्ट किया गया है. सभी के खिलाफ धारा 302 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}