trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01386343
Home >>Uttar Pradesh

Saharanpur: यूपी में खाकी का खौफ, चार गौ तस्कर फिल्मी स्टाइल में पहुंचे थाने, अपराधों से किया तौबा

Saharanpur News: सहारनपुर के थाना बेहट में चार शातिर गौ तस्कर फिल्मी स्टाइल में थाने पहुंचे. उनके हाथों में एक पत्र था. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Saharanpur: यूपी में खाकी का खौफ, चार गौ तस्कर फिल्मी स्टाइल में पहुंचे थाने, अपराधों से किया तौबा
Stop
Updated: Oct 09, 2022, 01:38 AM IST

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में आपने गौ तस्करी या गौ तस्करों को पकड़े जाने की कई खबरें सुनी होंगी. इसके अलावा गैंगस्टर और अपराधियों को गले में दफ्ती लटका कर थाने में सरेंडर का वीडियो भी देखा होगा. इन सबके बीच यूपी के सहारनपुर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें गौ तस्कर एक शपथ पत्र लेकर थाने पहुंच गए. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

फिल्मी स्टाइल में गौ तस्कर पहुंचे थाने 
अपराध और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार का बुलडोजर लगातार एक्शन में नजर आ रहा है. इस बीच सहारनपुर के थाना बेहट में चार शातिर गौ तस्कर फिल्मी स्टाइल में थाने पहुंचे. उनके हाथों में शपथ पत्र था, जिसमें भविष्य में अपराधिक कृत्य ना करने की शपथ लिखी थी. उन्होंने भविष्य में अपराध ना करने की कसम खाते हुए खुद को सरेंडर किया. तस्करों का यह डर बाबा के बुलडोजर और पुलिस का है, जो पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध लगातार जारी है.

गोकशी के आरोपियों ने किया सरेंडर
बताया जा रहा है कि ये शातिर तस्कर खौफ के चलते शपथ पत्र के साथ सरेंडर करने पहुंचे थे. दरअसल, ये चार आरोपी पूर्व में भी गोकशी करते रहे हैं. वह हाथों में शपथ पत्र और माफी नामा लेकर थाने पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक चारों अभियुक्तों पर गोकशी के मामले में थाना बेहट में मुकदमा पंजीकृत है. इन चारों अभियुक्तों ने भविष्य में गोकशी और अन्य अपराध ना करने की कसम खाई है.

पुलिस का सहयोग करने के लिए शपथ
बता दें कि थाना बेहट क्षेत्र के रहमान पुत्र दिलशाद, इनाम पुत्र इकराम, रिजवान पुत्र कासीम, फैजान पुत्र दिलशाद रायपुर कला थाना बेहट के रहने वाले हैं. उनके खिलाफ थाना बेहट में पिछले कई सालों में गोकशी के कई मामले दर्ज हैं. आज इन सभी ने थाने पहुंचकर वह पत्र पुलिस को सौंपा और भविष्य में कोई भी अपराध ना करने की बात कही. इसके अलावा पुलिस का पूरा सहयोग करने की भी शपथ ली.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}