trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01201358
Home >>Uttar Pradesh

कांग्रेस ने राज्यसभा प्रत्याशियों की जारी की सूची, यूपी के ये तीन नेता दूसरे राज्यों से जाएंगे राज्यसभा

कांग्रेस ने भी राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस ने ओर से 10 राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची जारी की है. जिसमें कांग्रेस उत्तर प्रदेश के तीन नेताओं को दूसरे राज्य के कोटे से राज्यसभा भेजेगी.

Advertisement
कांग्रेस ने राज्यसभा प्रत्याशियों की जारी की सूची, यूपी के ये तीन नेता दूसरे राज्यों से जाएंगे राज्यसभा
Stop
Pawan Singh Sengar|Updated: May 29, 2022, 11:07 PM IST

पवन सेंगर/लखनऊ: बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस की ओर से 10 राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची की जारी है. जिसमें कांग्रेस उत्तर प्रदेश के तीन नेताओं को दूसरे राज्य के कोटे से राज्यसभा भेजेगी. 

कांग्रेस यूपी के तीन नेताओं को दूसरे राज्यों से राज्यसभा भेज रही है. जिसमें राजीव शुक्ला को छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सीट से उम्मीद्वार बनाया गया है. वहीं, इमरान प्रतापगढ़ी महाराष्ट्र की राज्यसभा सीट से और प्रमोद तिवारी राजस्थान की राज्यसभा सीट से राज्यसभा जाएंगे. इसके अलावा पार्टी ने तमिलनाड़ू से पी चिदंबरम, मध्यप्रदेश से विवेक तन्खा, हरियाणा से अजय माकन, कर्नाटक से जयराम रमेश को उम्मीदवार बनाया है. 

इसके अलावा कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन को उम्मीदवार बनाया गया है. जबकि राजस्थान से मुकुल वासनिक, प्रमोद तिवारी और रणदीप सिंह सुरजेवाला को प्रत्याशी घोषित किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}