trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01234249
Home >>Uttar Pradesh

लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले सीएम योगी- इस चुनाव में बुलडोजर को मिला है जनता का समर्थन

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि रामपुर की जनता ने विकास पर विश्‍वास जताते हुए बुलडोजर को अपना समर्थन दिया है. बीजेपी राष्‍ट्रवाद और विकास की पक्षधर है....

Advertisement
लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले सीएम योगी-  इस चुनाव में बुलडोजर को मिला है जनता का समर्थन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 26, 2022, 10:36 PM IST

लखनऊ: आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने विजेता प्रत्याशियों को बधाई दी. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी की नेतृत्व में सकारात्मकत, गरीब कल्याणकारी योजनाएं बिना किसी भेदभाद के जो कार्य किए गए हैं, ये जनता ने उसका जवाब दिया है. सीएम योगी ने कहा कि इस चुनाव में बुलडोजर को जनता का समर्थन मिला है. 

लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत पर क्या बोले सीएम योगी? 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के साथ परिणामों ने विपक्षी दलों को आईना दिखाते हुए फिर एक बार साबित कर दिया है कि पतन का रास्‍ता अंहकार की गलियों से होकर गुजरता है. भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है रामपुर की जीत. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्‍याशी घनश्याम लोधी ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा को 42 हजार वोटों से हराया रविवार को आए उपचुनावों के परिणामों में सपा को एक बार फिर से करारी हार का सामना करना पड़ा है.

'परिवारवाद की राजनीति करने वालों को जनता ने दिया जवाब'
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जनता ने परिवारवाद की राजनीति करने वालों को जवाब दिया है. यूपी की जनता जाति पेशेवर माफियाओं को शरण देने वाले दलों को स्वीकार नहीं कर रही है. ये जीत पीएम मोदी के विजन को आगे बढ़ाने का प्रयास है. 2024 में बीजेपी यूपी में प्रचंड बहुमत के साथ 80 लोकसभा सीटों में 80 सीटों पर जीत की तरफ बढ़ रही है. आज की जीत के बाद ये संदेश स्पष्ट हो गया है. 

सीएम योगी ने रामपुर के चुनावी परिणामों में बीजेपी की बंपर जीत पर कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में जन-कल्याणकारी नीतियों पर डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रति आमजन के विश्वास की मुहर है. यह विजय भाजपा के यशस्वी नेतृत्व तथा समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व डबल इंजन की भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है. 

सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना 
सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि रामपुर की जनता ने विकास पर विश्‍वास जताते हुए बुलडोजर को अपना समर्थन दिया है. बीजेपी राष्‍ट्रवाद और विकास की पक्षधर है. हमारी सरकार ने कोरोना काल में सबको मुफ्त राशन, दवा, टेस्‍ट और टीका देने का काम किया वहीं, सपा ने टीके का भ्रामक प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का काम किया. गरीब, नौजवानों, महिलाओं, बेटियों, व्‍यापारियों के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ हम कोई रियायत नहीं करेंगे.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}