trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01586487
Home >>Uttar Pradesh

Yogi Adityanath : सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल यादव की चुटकी लेते हुए दिलाई महाभारत और रामचरित मानस की याद

UP Budget Session 2023 : उमेश पाल हत्याकांड पर सीएम योगी ने कहा कि राज्य में जो अपराधी और माफिया हैं वह किसके द्वारा पाले गए हैं. वह सभी सपा के द्वारा पाले गए हैं. 

Advertisement
Yogi Adityanath : सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल यादव की चुटकी लेते हुए दिलाई महाभारत और रामचरित मानस की याद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 25, 2023, 06:34 PM IST

UP Budget Session 2023 : यूपी विधानसभा बजट सत्र के छठें दिन सीएम योगी आक्रामक दिखे. पहले नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के सवालों का करारा जवाब दिया तो वहीं, उनके चाचा सपा नेता शिवपाल सिंह यादव को भी निशाने पर ले लिया. सीएम योगी ने कहा कि ये लोग आपको (शिवपाल) बार-बार अपमानित करते हैं. इसके बाद भी आप इनके साथ ही बैठ जाते हैं.  

सपा म‍हासचिव शिवपाल सिंह पर तंज कसा 
सीएम योगी ने कहा कि आप जैसे अनुभवी लोग हमेशा छले जाते हैं. आपके अनुभव और संघर्षों की जरूरत सपा को नहीं है. हमारे ही चलते कम से कम आपने काका श्री को सम्मान देना शुरू कर दिया. आपको सम्मान मिलना चाहिए. चलिए अच्छा है कि अखिलेश ने काका को बगल में तो बैठाया है.

महाभारत का भी किया जिक्र 
इस दौरान सीएम योगी ने महाभारत का भी जिक्र किया. सीएम योगी ने कहा कि जब मैं आपको देखता हूं तो मुझे महाभारत का दृश्य याद आने लग जाता है. आप जैसे अनुभवी व्यक्ति बार-बार अपमानित होते हैं. आपके अनुभव संघर्षों का लाभ सपा को नहीं चाहिए. 

योगी के जवाब पर आग-बबूला हुए सपाई 
वहीं, उमेश पाल हत्याकांड पर सीएम योगी ने कहा कि राज्य में जो अपराधी और माफिया हैं वह किसके द्वारा पाले गए हैं. वह सभी सपा के द्वारा पाले गए हैं. मुख्यमंत्री ने चेतावनी भरे लजहे में कहा कि माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा. प्रयागराज की घटना पर सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति के आधार पर कार्य हो रही है. लेकिन जिस अपराधियों द्वारा घटना हुई, क्या वो समाजवादी पार्टी द्वारा नहीं पोषित किया गया था? सीएम योगी के इस जवाब के बाद सपा नेता आग-बबूला हो गए और जमकर सदन में हंगामा किया.  

CM Yogi Poetry: रामचरितमानस की चौपाई से सीएम योगी ने विपक्ष को सिखाया सबक, अखिलेश यादव को बोली ये बात

Read More
{}{}