trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01396228
Home >>Uttar Pradesh

Chandauli:लड़की का वीडियो बनाकर उसके बॉयफ्रेंड को कर रहा था ब्लैकमेल, प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर ब्लैकमेलर की कर दी हत्या

शुक्रवार की सुबह मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की मोहम्मदपुर गांव में एक खाली पड़े प्लाट मे रक्त रंजित युवक का शव पड़ा है. मृतक की शिनाख्त मोहम्मदपुर गांव निवासी कौशर उर्फ बब्बन के रूप में हुई. घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई.

Advertisement
Chandauli:लड़की का वीडियो बनाकर उसके बॉयफ्रेंड को कर रहा था ब्लैकमेल, प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर ब्लैकमेलर की कर दी हत्या
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 15, 2022, 04:45 PM IST

संतोष जायसवाल/चंदौली: शुक्रवार की सुबह मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की मोहम्मदपुर गांव में एक खाली पड़े प्लाट मे रक्त रंजित युवक का शव पड़ा है. मृतक की शिनाख्त मोहम्मदपुर गांव निवासी कौशर उर्फ बब्बन के रूप में हुई. घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई. एसपी अंकुर अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मृतक के परिजनों से मिली तहरीर पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस दौरान सीओ और मुगलसराय कोतवाल संतोष श्रीवास्तव की टीम लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि कौशर की हत्या करने वाले आरोपी दुल्हीपुर के पास एफसीआई गोदाम वाले रास्ते के मोड़ पर खड़े हैं और कहीं भागने की फिराक में है. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया. 

प्रेम प्रसंग का मामला
आरोपियों से पूछताछ में जो जानकारी सामने आई वह काफी चौंकाने वाली थी. कहानी में ट्विस्ट था. पूछताछ में आरोपी शाहनवाज ने बताया की मृतक को कौशर उसका दोस्त हैं . शाहनवाज का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक कौशर ने शाहनवाज और उसकी गर्लफ्रेंड का आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिया और शाहनवाज पर दबाव बनाने लगा कि वह शाहनवाज की प्रेमिका से उसकी दोस्ती कराएं नहीं तो वह वीडियो वायरल कर देगा. 

इस बात को लेकर लगातार मृतक कौशर और शाहनवाज में कहासुनी भी होती रही. गुरुवार की रात मोहम्मदपुर गांव में कौशर के घर के पास एक पार्टी शाहनवाज द्वारा रखी गई. जहां पर कौशर को यह बताया गया की वहीं आने पर उसको उस लड़की से मिलवाया जाएगा. रात को 11 बजे के आसपास कौशर के मोबाइल पर फोन जाता है और कौशर शाहनवाज के बताए जगह पर मिलने के लिए पहुंच जाता है. वहां पर लड़की तो नहीं होती है लेकिन शाहनवाज का दोस्त शहाबुद्दीन मौजूद होता है.तीनों ने पहले शराब पी और इसी दौरान शाहनवाज मृतक कौशर का मोबाइल छीनकर वीडियो डिलीट करने का प्रयास किया. तभी दोनों में झगड़ा हो गया और बात इस कदर बिगड़ गई कि पहले से ही मन बना कर आए शाहनवाज ने चाकू निकालकर सहाबुद्दीन के साथ मिलकर कौशर के ऊपर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. इस दौरान मौके से दोनों आरोपी फरार हो गए. पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मामले में दोनों आरोपीयो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. इन पर 302 का मुकदमा दर्ज हुआ है. साथ ही इस मामले से जुड़े और लोगों की भी तलाश की जा रही है. वह लड़की कौन थी जिसका मृतक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था. उसके बारे में भी जानकारी की जा रही है.

Read More
{}{}