trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01343946
Home >>Uttar Pradesh

Chandauli News: खेत में भैंस घुसने से नाराज युवक ने चाचा को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

Chandauli Murder: चाचा की भैंस गलती से भतीजे के खेत में घुस गई. इससे भतीजा इतना आगबबूला हुआ कि उसने अपने चाचा को कुल्हाड़ी और डंडे से मारा. इस मारपीट में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पढ़ें खबर-

Advertisement
Chandauli News: खेत में भैंस घुसने से नाराज युवक ने चाचा को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला
Stop
Nimisha Srivastava|Updated: Sep 09, 2022, 05:04 PM IST

संतोष जायसवाल/चंदौली: 

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक खबर आ रही है. यहां पर जमीन के जरा से टुकड़े के लिए एक शख्स ने अपने चाच को कुल्हाड़ी से काट डाला. इस मर्डर का खुलासा पुलिस ने दो दिन के अंदर ही कर दिया. जांच में मालूम हुआ कि आरोपी भतीजे के साथ उसका दोस्त भी इस वारदात में शामिल है. दोनों को ही पुलिस ने जेल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें: Amethi Road Accident: मॉर्निंग वॉक करने गए 2 लोगों को कंटेनर ने रौंदा, गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर

भाइयों में जमीन को लेकर था विवाद
जानकारी के मुताबिक, नक्सल प्रभावित नौगढ़ थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक अधेड़ की हत्या हुई थी. इस हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने हत्यारोपी भतीजे और उसके दोस्त को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जांच में यह बात सामने आई है कि ज़मीनी विवाद को लेकर मृतक रामकेवल और उसके भाई के बीच विवाद चल रहा था. इसी को लेकर मृतक के भतीजे ने अपने दोस्त के साथ खेत मे भैंस चरा रहे अपने चाचा पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे मौके पर ही रामकेवल चौहान की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने केरल के पत्रकार कप्पन सिद्दीकी को जमानत दी, रिहाई के साथ कई शर्तें लगाईं

विकलांग रामकेवल को कुल्हाड़ी से मारा
जानकारी के अनुसार, नौगढ़ थाना क्षेत्र के कर्मा बांध गांव निवासी रामकेवल चौहान चिरवाटांड़ (खसरा) जंगल में झोपड़ी बनाकर जंगल की जमीन पर वर्षों से खेती करते आ रहे थे. उसी जंगल की जमीन को लेकर उनके भाई राम भजन के बीच हमेशा अनबन और तनातनी रहती थी. बुधवार की शाम रामकेवल की भैंस रामभजन के खेत में चले जाने के मामले को लेकर देर शाम 9 बजे के आसपास रामकेवल और उनके भाई राम भजन के पुत्र राजू चौहान से कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. घटना में भतीजे राजू चौहान और उसके साथियों ने दाहिने हाथ के विकलांग रामकेवल चौहान पर कुल्हाड़ी और लाठी डंडे से हमला कर दिया. इससे मौके पर ही रामकेवल की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में फिर उतरा त्यागी समाज, मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे किया टोल फ्री

कत्ल में इस्तेमाल हुआ हथियार बरामद
घटना के बाद मृतक का भतीजा और दोस्त मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही नौगढ़ थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडेय पुलिस टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 2 दिन पूर्व 7 तारीख को रामकेवल चौहान का मर्डर हो गया था. दो अभियुक्तों को नौगढ़ पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. कोमल चौहान और राजू चौहान के पास से आलाकत्ल भी बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि एक खेत से दूसरे खेत भैंस जाने से विवाद हुआ था और मारपीट के चलते यह मर्डर हुआ. 

आरोपियों से हो रही पूछताछ
इसमें पुलिस ने 2 दिन के अंदर ही दोनों अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. बाकी जो विधिक कार्रवाई है, उसे भी पूरा किया जाएगा. 

हरियाणवी गाने पर क्यूट सी लड़की का धांसू डांस देख आ जाएगा मजा, आप भी देखें वीडियो

Read More
{}{}