trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01514573
Home >>Uttar Pradesh

नोएडा में दिल्ली के कंझावला जैसा मामला, डिलीवरी ब्वॉय को 20 मीटर तक घसीटता ले गया वाहन चालक, मौके पर तोड़ा दम

Noida Crime News: दिल्ली के कंझावाल जैसा मामला यूपी के नोएडा में देखने को मिला है. जहां एक डिलीवरी ब्वॉय को एक अज्ञात बाइक सवार करीब 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Advertisement
सांकेतिक फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 04, 2023, 07:15 PM IST

नोएडा: अभी दिल्ली में कार चालक के एक युवती को कई किलोमीटर तक घसीटने का मामला थमा नहीं था कि ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है. जहां एक अज्ञात वाहन चालक एक डिलीवरी ब्वॉय को करीब 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया जिससे उसकी मौत हो गई. मामला सेक्टर 14 के पास का है, जहां फ्लाईओवर पर बाइक सवार को टक्कर मार दी और उसे लगभग 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. जिसकी वजह से उसकी मौके परही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है.  

यूपी में ठंड ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मौसम विभाग ने 35 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया

बता दें, इससे पहले दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां 31 दिसंबर की रात नशे में धुत तीन कार सवारों ने मार्केट से घर जा रहीं तीन छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी थी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गए थे. घटना में बिहार की एक छात्रा स्वाति सिंह की गंभीर घायल हुई थी.उसके दाहिने पैर में फैक्चर आए हैं. वहीं उसकी दो साथी छात्राओं को भी चोटें आई थीं. 

Lucknow: लखनऊ में हुई युवक की निर्मम हत्या, हाथ के टैटू से हुई शिनाख्त

इसके अलावा न्यू इयर की रात में दिल्ली के कंझावाल में एक युवती लाश पाई गई थी, जिसे  कार से कई किलोमीटर तक घसीटा गया था. दरअसल, अंजलि नामक युवती स्कूटी से जा रही थी, जिसको कार सवारों ने टक्कर मार दी, इसकी वजह से वह कार के नीचे फंस गई, जिसे कार सवार कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए थे. घटना में युवती की जान चली गई. उसका पूरा शव क्षत-विक्षत हालात में पाया गया था. घटना से जुड़े कई वीडियो भी सामने आये थे, जिसमें उसके शरीर से कपड़े तक गायब थे.

Nasal Vaccine: नाक से क्यों दी जाएगी वैक्सीन? कितनी है असरदार? और कैसे करेगी काम? जानिए सारे सवालों का जवाब

 

 

Read More
{}{}