trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01451723
Home >>Uttar Pradesh

समर्थकों के साथ ब्लॉक प्रमुख ने दी ब्लड बैंक के कर्मचारियों को धमकी, 11 पर मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ में सदर विधायक के भतीजे और ब्लॉक प्रमुख पर ब्लड बैंक में डॉक्टर और कर्मचारियों के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगा है. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के के जरिए मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
समर्थकों के साथ ब्लॉक प्रमुख ने दी ब्लड बैंक के कर्मचारियों को धमकी, 11 पर मुकदमा दर्ज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 21, 2022, 10:43 PM IST

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: जनपद आजमगढ़ के जिला मंडली चिकित्सालय के ब्लड बैंक में सपा के पूर्व मंत्री व सदर विधायक के भतीजे ब्लॉक प्रमुख प्रमोद यादव पर चिकित्सकों व कर्मचारियों को धमकी देने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि प्रमोद ने अपने करीब एक दर्जन लोगों के साथ ब्लड बैंक में पहुंचकर कर्मचारियों को धमकाते हुए कहा कि अधिकारी कोई भी हो अस्पताल ब्लॉक प्रमुख चलाएगें.

सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने का आरोप

इस घटना के बाद ब्लड बैंक के कर्मचारी अनिल कुमार ने शहर कोतवाली में ब्लॉक प्रमुख प्रमोद यादव सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ धमकी देने और सरकारी काम रुकावट डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. यह घटना 19 नवंबर की बताई जा रही है. बल्ड बैंक के कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर विवेचना में जुट गई है. आरोपियों द्वारा दी गई इस धमकी के बाद ब्लड बैंक का कोई भी कर्मचारी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहा है.

सीसीटीवी फुटेज मिला

घटना का सीसीटीवी भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 186, 353 व 34 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फूटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही. दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. राजनीतिक पद की आड़ में दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं है. 

यह भी पढ़ें: डिंपल को जीत दिलाने 700 किमी का सफर तय करेगा समर्थक, कुशीनगर से मैनपुरी तक साइकिल की सवारी 

पुलिस को ऐसे मामलों की सच्चाई का पता लगाकर दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करनी होगी. वहीं जनता को भी अब जनप्रतिनिधियों का चुनाव करते समय उनकी कार्यशैली को परखना होगा.

Read More
{}{}