trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01220872
Home >>Uttar Pradesh

दुल्हन करती ही इंतजार, दूल्हा इसलिए नहीं लाया बारात, वजह कर देगी हैरान

शादी टूटने से लड़की पक्ष का काफी नुकसान भी हुआ है. शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. बारातियों के स्वागत के लिए तमाम तरह की तैयारियां की गई थी. 

Advertisement
दुल्हन करती ही इंतजार, दूल्हा इसलिए नहीं लाया बारात, वजह कर देगी हैरान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 15, 2022, 04:31 PM IST

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में दहेज की मांग पूरी ना होने पर दहेज लोभी लड़की के घर बारात लेकर नहीं पहुंचे. दुल्हन के घरवाले रात भर बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन दहेज के लालची दहेज में कार सहित अन्य सामान की मांग ना पूरी होने पर बारात लेकर नहीं पहुंचे. पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

संदना थाना इलाके के सरोसा गांव निवासी प्रियंका गौतम की शादी दीपक गौतम के साथ पक्की हुई थी. दोनों की शादी 14 जून को होनी थी. लड़की घर शादी को पूरा इंतजाम कर दिए थे. इसके बाद बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन बारात पहुंची ही नहीं. जिसके बाद पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

फोन कर बारात लाने से किया इनकार 
वहीं, लड़की के पिता का कहना है कि लड़के वाले बारात लेकर ही नहीं आए. वे लोग दहेज की मांग कर रहे थे. मांग पूरी ना होने के चलते वह बरात नहीं लाए. इतना ही नहीं उन्होंने फोन पर बताया कि अगर हम बारात लेकर आएंगे तो हमारे साथ घटना घट जाएगी. इस बात को कह कर फोन काट दिया और बारात नहीं लाए. ऐसे में शादी टूटने से लड़की पक्ष का काफी नुकसान भी हुआ है. शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. बारातियों के स्वागत के लिए तमाम तरह की तैयारियां की गई थी. हलवाई की तरफ से खाना भी तैयार कर लिया गया था.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}