trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01720128
Home >>Uttar Pradesh

Jhansi News: झांसी में रेलवे क्रासिंग से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, हादसे में दो की दर्दनाक मौत, तीन जूझ रहे जिंदगी से जंग

झांसी में तेज रफ़्तार अनियंत्रित काररेलवे क्रासिंग पर पोल से टकरा गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisement
Jhansi News: झांसी में रेलवे क्रासिंग से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, हादसे में दो की दर्दनाक मौत, तीन जूझ रहे जिंदगी से जंग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 01, 2023, 01:10 PM IST

अब्दुल सत्तार/ झांसी: उत्त्तर प्रदेश के झांसी में तेज रफ़्तार कार हादसे का शिकार हो गई. भीषण हादसे ने दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. 

यहां की है घटना 
झांसी में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट रेलवे क्रॉसिंग के पास तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बूढ़ा निवासी ओमकार, सिरोवन सिंह, देवास, बिठ्ठल और हरीकिशन देर रात कार से झांसी की ओर आ रहे थे. रात लगभग 12 बजे जब कार सवार उन्नाव गेट रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुँचे, तभी कार का सन्तुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गई.  टक्कर लगने के बाद गाड़ी चला रहा युवक कार को सँभाल नहीं सका और कार रेलवे लाइन किनारे रखे सीमेंट के स्लीपर से टकरा गई.  

गाड़ी के उड़े परखच्चे 
तेज रफ़्तार गाड़ी रेलवे लाइन किनारे रखे सीमेंट के स्लीपर से टकरा गई.  मिली जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थो कि गाड़ी के परखच्चे हवा में उड़ गए. कार के आगे का हिस्सा काफी दूर जाकर गिरा तो कार के पहिये भी टक्कर लगने से बाहर निकल गए. हादसे से कार सवारों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग पहुंच गए. 

बमुश्किल निकाला गाड़ी से बाहर 
रेलवे क्रॉसिंग पर तैनात ट्रैकमैन रामअवतार ने बताया कि कार बहुत तेज गति में थी. सीमेंट के स्लीपर से टकराने के बाद गाड़ी में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई.  घटना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने हादसे की सुचना पुलिस को दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल गाड़ी में सवारों पांचों को बाहर निकाला. हादसे में दो लडको लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन अन्य जिदगी और मौत से जंग लड़ रहा थे. पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और दो मृत  शवों को कब्जे में लेकर उनको पोस्तमार्टम के लिए भेज दिया. 

WATCH: जानें ज्येष्ठ पूर्णिमा की सही तारीख, करेंगे ये उपाय तो दूर होगी धन, व्यापार और विवाह में आ रही दिक्कतें

Read More
{}{}