trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01391103
Home >>Uttar Pradesh

Muzaffarnagar: आखिर क्यों मंदिर और मजार पर चला बाबा का बुलडोजर, जानिए पूरा मामला?

Trending News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में विकास के काम में बाधक मंदिर और मजार पर चला बाबा का बुलडोजर चला. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Muzaffarnagar: आखिर क्यों मंदिर और मजार पर चला बाबा का बुलडोजर, जानिए पूरा मामला?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 12, 2022, 12:41 PM IST

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में एक तरफ भू-माफिया और नकल माफिया पर बाबा का बुलडोजर गरज रहा है. वहीं, दूसरी तरफ विकास के मार्ग में आने वाली बाधाओं पर भी बुलडोजर का एक्शन जारी है. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से ऐसी ही तस्वीर सामने आई है. जहां विकास के मार्ग में बाधा बन रहे मंदिर और मजार दोनों पर बुलडोजर चला. आइए बताते हैं पूरा मामला.

हाईवे निर्माण में बन रहे थे बाधक
आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में विकास के काम तेजी से हो रहे हैं. पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 709 ए-बी के निर्माण में कुछ धार्मिक स्थल रोड़ा बन रहे थे. जानकारी के मुताबिक थाना तितावी क्षेत्र में 3 ऐसे धार्मिक स्थल थे जो हाईवे निर्माण में पिछले काफी समय से बाधा बन रहे थे. ऐसे में तेज गति से चल रहा हाईवे का निर्माण कार्य प्रभावित हो रहा था. इस मामले में जिला प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया. जिसकी सराहना भी की जा रही है.

मंदिर और मजार पर चला बुलडोजर
आपको बता दें कि विकास के मार्ग में मंदिर और मजार दोनों अवरोध उत्पन्न कर रहे थे. जिसके बाद उप जिला अधिकारी सदर परमानंद झा ने नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. जहां पहले तितावी स्थित पीर की मजार को ध्वस्त किया गया. इसके बाद तितावी थाना स्थित मंदिर भी हटाया गया. बता दें कि इसके अलावा राष्ट्रीय मार्ग पर पानीपत खटीमा के धोलरा बस स्टैंड के पास भी एक मंदिर था. उसे भी हटाया गया. 

एसडीएम ने दी जानकारी
इस मामले में उप जिला अधिकारी परमानंद झा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 709 ए-बी का निर्माण तेजी से चल रहा है. हाईवे के निर्माण में 2 मंदिर और 1 मजार आड़े आ रहे थे. जिससे निर्माण कार्य काफी प्रभावित हो रहा था. काम की गति भी धीमी हो गई थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में निर्माण कार्य में बाधा बन रहे इन धार्मिक स्थलों को हटवाया गया है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}