trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01706591
Home >>Uttar Pradesh

Bulandshahr: खाकी का रखवाला बना मनचला! सोशल मीडिया पर लड़की के साथ अश्लील चैट का आरोप, शिकायत पर SSP ने किया सस्पेंड

Bulandshahr News: बुलंदशहर में एक सिपाही पर मासूम लड़की के साथ अश्लील चैट करने का आरोप लगा है, पीड़िता ने आरोपी सिपाही की शिकायत बुलंदशहर एसएसपी से की है. जिसके बाद एसएसपी ने तत्काल आरोपी सिपाही को सस्पेंड किया है. 

Advertisement
Bulandshahr: खाकी का रखवाला बना मनचला! सोशल मीडिया पर लड़की के साथ अश्लील चैट का आरोप, शिकायत पर SSP ने किया सस्पेंड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 22, 2023, 05:58 PM IST

मोहित गोमत/बुलन्दशहर: बुलंदशहर से एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां खाकी के रखवाले ने एक मासूम लड़की को सोशल मीडिया पर इस कदर टॉर्चर कर दिया कि परिजनों को एसएसपी से शिकायत करनी पड़ी. एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड करते हुए पूरे प्रकरण की जांच सीओ को सौंप दी है. एसएसपी का कहना है कि जल्द ही पूरे प्रकरण की जांच आने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त विभागीय कार्रवाई की जाएगी.  

क्या है पूरा मामला 
बुलंदशहर की रहने वाली एक मासूम लड़की सोशल मीडिया के माध्यम से एक सिपाही के संपर्क में आ जाती है. यह सिपाही लगातार सोशल मीडिया पर मासूम लड़की से संपर्क बनाए रखता है. आरोपी खाकी का रखवाला पीड़िता को वॉट्सएप के माध्यम से बताता है कि वह मेरठ में तैनात है और मिलना चाहता है, सिपाही व्हाट्सएप पर मासूम लड़की को अश्लील मैसेज भेज कर मानसिक शोषण कर रहा था, जिसके बाद लड़की ने सिपाही का व्हाट्सएप नंबर ब्लॉक कर दिया. 

UP की राजधानी लखनऊ में दोगुना होगा हाउस टैक्स,जानें पानी पर कितना टैक्स लगेगा

लड़की को परेशान करने का आरोप
व्हाट्सएप नंबर ब्लॉक करने के बाद सिपाही ने लड़की को उसकी फेसबुक पर मैसेज और पोस्ट करके परेशान करना शुरू कर दिया. लगातार आरोपी सिपाही लड़की पर मैसेज के जरिए मिलने का दबाव बना रहा था.  जब लड़की ने मेरठ में मिलने पर असमर्थता जाहिर की तो आरोपी सिपाही ने बताया कि वह बुलंदशहर के ही थाना गुलावठी में तैनात है, इतना पता चलने के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाना गुलावठी में आरोपी सिपाही की खैर खबर लेने पहुंच गई लेकिन थाने में उल्टा आरोपी सिपाही ने अपने अन्य साथियों के साथ पीड़िता उसके परिजनों के साथ अभद्रता करते हुए थाने से भगा दिया.

अशरफ के फरार साले सद्दाम का एक और Video Viral,गुर्गे लल्ला गद्दी के साथ कर रहा Party

एसएसपी ने सीओ को सौंपी मामले की जांच
जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ एसएसपी से मिलकर आरोपी सिपाही की करतूतों के बारे में पूरा ब्योरा दिया. एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत मिलते है तत्काल आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है और आरोपी के खिलाफ सीओ को जांच सौंप दी है. जांच प्रक्रिया पूरी होते ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

एक लाख के इनामी अशरफ के साले सद्दाम का वीडियो वायरल, गुर्गों के साथ मना रहा बर्थडे पार्टी

Read More
{}{}