trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01496964
Home >>Uttar Pradesh

Budaun:महिला ने कुत्ते के नौ पिल्लों के साथ की हैवानियत, FIR दर्ज

लोगों में मानवता किस कदर खत्म हो रही है, इसकी एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना बदायूं में देखने को मिली. यहां कुत्तों के 9 पिल्लों के साथ एक महिला ने इस कदर बेरहमी की है जिसे देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाए.

Advertisement
Budaun:महिला ने कुत्ते के नौ पिल्लों के साथ की हैवानियत, FIR दर्ज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 22, 2022, 07:55 PM IST

अमित अग्रवाल/बदायूं: पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से पशुओं के साथ क्रूरता की अनेक घटनाएं सामने आ चुकी हैं. ताजा मामला बदायूं का है. यहां एक महिला ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. उसने नौ पिल्लों को तालाब में डूबा कर मार दिया. यह घटना बिसौली कोतवाली इलाके के बसई गांव की है. यहां एक कुतिया ने नौ पिल्लों को जन्म दिया. गांव की रहने वाली महिला अनीता पत्नी भूरे को इतना गुस्सा आया की उसने गांव के नजदीक स्थित तालाब में नौ पिल्लों को फेंक दिया, जिससे सभी पिल्ले मर गए.पशुप्रेमी विभोर शर्मा ने तालाब में घुस कर सभी पिल्ले के शवों को बाहर निकाला.

पशुप्रेमी ने महिला के खिलाफ तहरीर देकर थाने में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पिल्लों का पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा, ताकि मौत की वजह पता लग सके. गांव के लोग महिला की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Hamirpur:पेंसिल का छिलका गले में फंसने से बच्ची की मौत, बच्चों को ऐसी लापरवाही से दूर रहने की दें सीख

बरेली में भी हुई थी शर्मनाक घटना
कुछ दिन पहले बरेली में भी बेजुबानों के साथ क्रूरता की गई थी. यहां पितांबरपुर रेलवे स्टेशन के पास दो युवकों ने पहले तो कुत्ते के छोटे-छोटे पिल्लों को बर्बरतापूर्वक पिटा, उसके बाद पिल्लों को घसीटते हुए अपने साथ ले गए. इसके बाद शराब के नशे में दोनों ही युवकों ने पिल्लों की पूंछ और काट काट डाली. इसके बाद नमक-मिर्ची लगाकर उसे चखने के साथ खा गए. यह बात जिसने भी सुनी गुस्से में शराबियों को कोसते रहे. बदायूं की घटना ने एक बार साबित कर दिया है कि लोगों में मानवता किस कदर खत्म हो रही है. पशुओं और जानवरों के साथ ऐसी हैवानियत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरुरत है.

Read More
{}{}