trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01917708
Home >>Uttar Pradesh

बसपा नेता के आलीशान होटल पर चलेगा बाबा का बुलडोजर, योगी सरकार में खत्म की दबंगई

Farrukhabad News: बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता अनुपम दुबे के घर पर सोमवार को बाबा का बुलडोजर चलना तय है. अवैध निर्माण पर करोड़ों रुपये की बिल्डिंग खड़ी करने  वाले अनुपम दुबे को प्रशासन की ओर नोटिस दिया जा चुका है.

Advertisement
BSP leader Anupam Dubey Guru Sharanam Hotel
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 16, 2023, 02:49 PM IST

Farrukhabad News: बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता अनुपम दुबे के घर पर सोमवार को बाबा का बुलडोजर चलना तय है. अवैध निर्माण पर करोड़ों रुपये की बिल्डिंग खड़ी करने  वाले अनुपम दुबे को प्रशासन की ओर नोटिस दिया जा चुका है. फर्रुखाबाद की ठंडी सड़क स्थित आलीशान गुरु शरणम होटल को गिराने के लिए प्रशासन की टीम सोमवार को पहुंची. मजदूर हथौड़ा लेकर गिराने की प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए सुबह ही पहुंच गए थे.

फर्रुखाबाद में BSP नेता अनुपम दुबे का 4.5 करोड़ रुपये कीमत का आलीशान होटल है. जिला प्रशासन दुबे और उनके परिवार को ध्वस्तीकरण के बारे में पहले ही नोटिस भेज चुका था. उन्हें 15 अक्टूबर तक की मोहलत दी गई थी.

इसके बाद बसपा नेता के ठंडी सड़क पर बने आलीशान गुरु शरणम होटल को ध्वस्त करने टीम पहुंच गई. सिटी मजिस्ट्रेट ने बसपा नेता की पत्नी, मां और भाइयों को नोटिस जारी कर अवैध निर्माण हटाने के लिए 15 अक्टूबर तक की मियाद तय की गई थी.

नोटिस में कहा गया है कि गाटा संख्या 608 तालाब, 609 तालाब और 610 पजामा के एक हिस्से पर अवैध निर्माण कर भूमि का स्वरूप बदलते हुए सड़क भूमि और शासकीय सुरक्षित श्रेणी की भूमि का बैनामा पेश किया गया.

स्वामित्व से अधिक भूमि को नक्शे में शामिल कर गलत तरीके से मानचित्र बनवाकर उस पर गुरु शरणम होटल का निर्माण कराया गया. दो जनवरी 2001 को पास मानचित्र को पहले ही निरस्त किया जा चुका है. गुरु शरणम होटल को अवैध कब्जा घोषित करते हुए गिराने का आदेश दिया गया है. इस आदेश के खिलाफ अनुपम दुबे की पत्नी मीनाक्षी की अपील को भी खारिज किया गया. 

 

Read More
{}{}