trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01993583
Home >>Uttar Pradesh

BSP सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर उठाए सवाल, 10 दिसंबर को करेंगी मीटिंग

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों पर अब राजनीति तेज हो गई है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधानसभा चुनाव के नतीजे पर सवाल उठाए हैं. विधानसभा चुनाव के नतीजे एक पार्टी के पक्ष में एक तरफ होने से लोगों में शंका है.

Advertisement
BSP सुप्रीमो मायावती ने मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर उठाए सवाल, 10 दिसंबर को करेंगी मीटिंग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 04, 2023, 12:30 PM IST

लखनऊ : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों पर अब राजनीति तेज हो गई है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधानसभा चुनाव के नतीजे पर सवाल उठाए हैं.

विधानसभा चुनाव के नतीजे एक पार्टी के पक्ष में एक तरफ होने से लोगों में शंका है. उन्होंने कहा कि चुनाव के पूरे माहौल को देखते हुए ऐसा विचित्र परिणाम स्वीकार कर पाना मुश्किल है. मायावती ने सोशल मीडिया एक्स पर यह भी बताया है कि 10 दिसंबर को लखनऊ में BSP की ऑल इंडिया मीटिंग होगी.

मायावती ने चुनावी परिणाम की जमीनी रिपोर्ट तैयार कर लोकसभा चुनाव की नई सिरे से तैयारी करने को लेकर बैठक बुलाई है. 
यह भी पढ़ें: Varanasi : वाराणसी के 21 वैदिक ब्राह्मण कराएंगे अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, 18 जनवरी से शुरू होगा अनुष्ठान 

बताया जा रहा है कि पांच राज्यों के चुनाव में मध्यप्रदेश में बीएसपी को काफी उम्मीद थी. हालांकि परिणाम उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहे. यही वजह है कि चुनाव में बीएसपी (BSP) की हार से परेशान और विचलित न होने का मायावती (mayawati) ने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है.

Watch: तीन राज्यों में भाजपा की जीत, पार्टी नेतृत्व को बधाई देते हुए सीएम योगी ने 2024 के लिए कर दी भविष्यवाणी

Read More
{}{}