trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01479954
Home >>Uttar Pradesh

Raebareli: बहन को विदाकर भाई ने किया सुसाइड, गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग की चर्चा

रायबरेली में एक भाई ने बहन को विदा करने के बाद अगले ही दिन खुद को मौत के गले लगा लिया. पुलिस सुसाइड की वजह पता लगाने में जुटा है.

Advertisement
Raebareli: बहन को विदाकर भाई ने किया सुसाइड, गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग की चर्चा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 10, 2022, 04:49 PM IST

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: बहन की विदाई के अगले रोज भाई ने आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. प्रारंभिक जांच में सामाजिक लोकलाज के चलते आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दिल दहला देने वाली यह घटना सलोन थाना इलाके के शिवदीन के पुरवा की है. यहां की रहने वाली विधवा अंशु देवी की बेटी का एक दिन पहले विवाह था. विवाह समारोह हंसी खुशी सम्पन्न हो गया तो विदाई के बाद से बड़ा अविवाहित बेटा अचानक गायब हो गया. उसकी खोजबीन जारी थी तभी शनिवार सुबह पास के बाग में उसका शव आम के पेड़ से ग्रामीणों ने लटकता हुआ देखा. 

घटना की जानकारी बहन मोहिनी को दी गई तो एक दिन पहले ससुराल पहुंची बहन भी रोते-बिलखते गांव आ गई. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा तथा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कोतवाल बृजेश राय के मुताबिक युवक ने आत्महत्या की है. उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस ने जिस बेल्ट से उसने फांसी लगाई थी उसे काटकर शव को नीचे उतारा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू होगी. 

यह भी पढ़ें: Varanasi:निकाय चुनाव को लेकर सक्रिय हुई सपा, मेयर की 50 सीट जीतने का दावा

इस मामले में सीओ सलोन अमित सिंह का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मृतक के किसी से संबंध की बात सामने आई है, जिस युवती के मृतक से संबंध हैं वह भी बहन के विवाह समारोह में आई थी. संभव है कि किसी ने देख लिया हो जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हो. मृतक मोहित शर्मा अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. पिता काफी समय पहले गुजर चुके थे. मां की देखभाल की जिम्मेदारी उस पर थी. अब उसकी मौत के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है. 

Read More
{}{}