trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01249487
Home >>Uttar Pradesh

UP NEWS: शादी के लिए किया था मना, तमंचे के दम पर उठा ले गई लड़की, साथ में लाई थी शादी का सुर्ख जोड़ा

UP VIRAL NEWS: 14 मई 2021 को अंकुर कुमार की मंगनी परिजनों की रजामंदी से प्रियंका से हुई थी. इसके बाद अंकुर और प्रियंका फोन पर बाते करने लगे. इस दौरान किसी बात को लेकर अंकुर नाराज हो गया. उसने प्रियंका से बता करना बंद कर दिया था.

Advertisement
UP NEWS: शादी के लिए किया था मना, तमंचे के दम पर उठा ले गई लड़की, साथ में लाई थी शादी का सुर्ख जोड़ा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 08, 2022, 06:37 PM IST

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोर्ट जाते समय एक स्टोनो का गुरुवार के दिन अपहरण हो गया था. पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है. स्टोनो को उसकी मंगतेर ने ही तमंचे के बल पर अपने भाई के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दी थी. पुलिस ने युवती समेत दो अपहरणकरताओं को गिरफ्तार की है. 

एक साल पहले हुई थी मंगनी 
दरअसल 14 मई 2021 को स्टेनो बाबू अंकुर कुमार की मंगनी परिजनों की रजामंदी से प्रियंका से हुई थी. इसके बाद अंकुर और प्रियंका दोनों फोन पर बाते करने लगे. इस दौरान किसी बात को लेकर अंकुर नाराज हो गया. उसने प्रियंका से बात करना बंद कर दिया और रिश्ते को भी ठुकरा दिया, लेकिन प्रियंका किसी भी कीमत पर अपने प्यार अंकुर को खोना नहीं चाहती थी. उसको हासिल करने के लिए उसने अपने भाई के साथ मिलकर अपहरण की साजिश रच डाली.

मंदिर में जबरन शादी के फिराक में थी लड़की 
गुरुवार सुबह 10 बजे के आसपास न्यायालय सिविल जज जुडिशल चांदपुर में तैनात स्टेनो बाबू अपने घर से बाईक से ड्यूटी पर जा रहे थे. इसी दौरान बीच में ही मंगेतर  प्रियंका  ने अपने भाई के साथ मिलकर अपहरण की वारदात को अंजाम दिया. अपहरणकर्ता ने अंकुर को तमंचे के बल पर लेकर अपहरण कर लिए. इसके बाद अंकुर को जबरन मंदिर में ले जाकर शादी करने के फिराक में थे, लेकिन पुलिस के एक्शन के सामने जबरन शादी पर पानी फिर गया.

शादी का सुर्ख जोड़ा भी लेकर आई थी लड़की 
अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर आए अंकुर ने बताया कि ये लोग जबरन मंदिर में शादी कराने की फिराक में थे. शादी न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. प्रियंका हर कीमत पर अंकुर से शादी करना चाहती थी. प्रियंका शादी का सुर्ख जोड़ा लेकर भी साथ लाई थी. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}