trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01509252
Home >>Uttar Pradesh

Viral Video: मेरठ में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, वीडियो वायरल

Crime News: यूपी के मेरठ में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Viral Video: मेरठ में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, वीडियो वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 31, 2022, 05:33 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) मामूली विवाद में खूनी संघर्ष (Bloody Clash) का मामला मामने आया है. मामला यूपी के मेरठ का हैं. जहां बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जानकारी के मुताबिक खूनी संघर्ष के दौरान जमकर पथराव और मारपीट भी हुोई. इस घटना के बाद आधा दर्जन घायलों को लोग अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. फिलहाल, मामला दर्ज कर पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

मामले में पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि ये तस्वीरें मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के पीपली खेड़ा गांव की है. जहां बच्चों के विवाद में बड़े लोग आपस में भीड़ गए. फिर क्या था, इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव शुरू हो गया. वहीं, लाठी-डंडे भी खूब चले. इसी दौरान कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से इस खूनी संघर्ष का वीडियो बना लिया. बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मामले में एसपी देहात मेरठ ने दी जानकारी
वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई. इस मामले में एसपी देहात मेरठ केशव कुमार मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं. इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी बड़ी कार्रवाई करने के मूड में हैं. अब देखना ये है कि पुलिस मामले में आगे क्या करती है.

Read More
{}{}