trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01452764
Home >>Uttar Pradesh

UP News: BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा के घी पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात

UP News: बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गाय-भैंस पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा...

Advertisement
UP News:  BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा के घी पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 22, 2022, 05:13 PM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी:यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह बाराबंकी पहुंचे. वह यहां पर श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में शामिल होने आये थे. इस दौरान कथा में शामिल होने आए लोगों को सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने संबोधित किया. हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यहां भी बाबा रामदेव को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने लोगों से कहा कि खुद और बच्चों को स्वस्थ रखने के लिए शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि मैं भी भैंस चराने जाता हूं. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भैंस-गाय पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा.

दरअसल सांसद बृजभूषण शरण सिंह टिकैतनगर थाना क्षेत्र के डेरे राजा गांव में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने के लिये आये थे. BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह हेलीकॉप्टर पर सवार होकर यहां पहुंचे थे. उनके स्वागत के लिए कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता यहां पर मौजूद थे.  सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं ने कथा मंच पर उनका भव्य स्वागत किया. 

वहीं, स्वागत के बाद बृजभूषण शरण सिंह कथा पंडाल में बैठे लोगों को स्वस्थ और निरोग रहने के बारे में बताने लगे. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर शरीर में कोई रोग नहीं है तो उससे धनी व्यक्ति कोई नहीं है. दुर्बल का बच्चा दुर्बल पैदा होता है. स्वस्थ व्यक्ति का बच्चा स्वस्थ पैदा होता है. स्वस्थ रहने के लिए घरों में साफ सफाई और शुद्ध दूध-घी का होना बहुत जरूरी है. गांव में आसानी से दूध मिल जाता है. उन्होंने कहा मैं भी भैंस चराने जाता हूं. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गाय-भैंस पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा. 

WATCH: ड्रैगन फ्रूट और स्ट्रॉबेरी की खेती ने बदल दी किस्मत, लाखों रुपए कमा रहे हैं कुशीनगर के किसान

Read More
{}{}