trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01416235
Home >>Uttar Pradesh

जौनपुर: BJP विधायक और BSP सांसद की 'सड़क पर सियासत', जुबानी जंग शुरू

जौनपुर में भाजपा विधायक और बीएसपी सांसद ने एक ही सड़क का शिलान्‍यास कर दिया. इसके बाद दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच सियासी संग्राम शुरू हो गया. 

Advertisement
जौनपुर: BJP विधायक और BSP सांसद की 'सड़क पर सियासत', जुबानी जंग शुरू
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 29, 2022, 09:55 PM IST

अजीत सिंह/जौनपुर : जौनपुर में एक सड़क का शिलान्‍यास को लेकर बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) के सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. बीएसपी सांसद ने भाजपा विधायक समेत अन्‍य नेताओं पर विवादित टिप्‍पणी की तो वहीं, भाजपा नेताओं ने बीएसपी सांसद को मानसिक रोगी बता दिया. हालांकि दोनों पार्टी के नेता के बीच कहासुनी का दौर जारी है.     

सड़क शिलान्‍यास को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग
दरअसल, जौनपुर के बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के पूरे दयाल ढेमा से खजुरहन गांव तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क बन रही है. इस सड़क का शिलान्यास पहले क्षेत्रीय भाजपा विधायक रमेश मिश्रा ने कर दिया था. जब इसकी भनक जौनपुर के बीएसपी सांसद श्याम सिंह यादव को हुई तो उन्‍होंने भी सड़क का शिलान्‍यास कर दिया. शिलान्‍यास के दौरान  सभा को संबोधित करते हुए सांसद श्‍याम सिंह यादव ने नियमों का हवाला देते हुए कहा कि केंद्र सरकार की सभी परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन सांसद को करने का अधिकार है.

सीएम योगी को लिखेंगे पत्र 
सांसद ने कहा कि बदलापुर के विधायक रमेश मिश्रा देखने में बहुत अच्छे हैं, लेकिन उनका काम अच्छा नहीं है. उनमें अज्ञानता है. सांसद ने आगे कहा कि भाजपा के नेताओं का काम ही दूसरों के काम को अपना बताना. इस दौरान उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा विधायक के इस कृत को लेकर वह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र भी लिखेंगे. सीएम योगी से विधायक पर कार्यवाही करने को कहा जाएगा. 

भाजपा विधायक ने किया पलटवार 
वहीं, बीएसपी सांसद के बयानों पर पलटवार करते हुए भाजपा विधायक रमेश मिश्रा ने कहा कि मुझे पता है कि सांसद मानसिक संतुलन खो दिए हैं. उनका इलाज दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में चल रहा है. जब उनका मानसिक संतुलन ठीक होता है तब वह जौनपुर आकर अनाप-शनाप बयान देकर दिल्ली चले जाते हैं. हालांकि, शीर्ष नेताओं की बदजुबानी सुनकर जिले की जनता आश्चर्यचकित है. 

Read More
{}{}