trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01344133
Home >>Uttar Pradesh

बीजेपी ने किया राज्यों के प्रभारी-सह प्रभारी का ऐलान, महेश शर्मा, लक्ष्मीकांत बाजपेयी समेत यूपी के 3 सांसदों को बड़ी जिम्मेदारी

BJP Incharge List : भारतीय जनता पार्टी ने बिहार-झारखंड समेत तमाम राज्यों में प्रभारी (BJP State Inchare) और सह प्रभारियों की नियुक्तियों का शुक्रवार को ऐलान किया. इसमें यूपी के कई वरिष्ठ नेताओं और सांसदों को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. 

Advertisement
बीजेपी ने किया राज्यों के प्रभारी-सह प्रभारी का ऐलान, महेश शर्मा, लक्ष्मीकांत बाजपेयी समेत यूपी के 3 सांसदों को बड़ी जिम्मेदारी
Stop
Amrish Kumar Trivedi|Updated: Sep 09, 2022, 07:15 PM IST

BJP Prabhari List : भारतीय जनता पार्टी ने बिहार-झारखंड (Biha Jharkhand) समेत तमाम राज्यों में प्रभारी (BJP State Inchare)  और सह प्रभारियों की नियुक्तियों का शुक्रवार को ऐलान किया. इसमें यूपी के कई वरिष्ठ नेताओं और सांसदों को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. यूपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद लक्ष्मीकांत बाजपेयी (Laxmikant Bajpai) को झारखंड का प्रभारी बनाया गया है. नोएडा से सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) को त्रिपुरा का बीजेपी प्रभारी बनाया गया है. कौशांबी से सांसद विनोद सोनकर को दादरा और नगर हवेली, दमन-दीव के प्रभारी के तौर पर जिम्मेदारी दी गई है. सांसद हरीश द्विवेदी बिहार के सह प्रभारी बनाए गए हैं. 

सुप्रीम कोर्ट ने केरल के पत्रकार कप्पन सिद्दीकी को जमानत दी, रिहाई के साथ कई शर्तें लगाईं

यूपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद लक्ष्मीकांत बाजपेयी को झारखंड का प्रभारी बनाया गया है. विनोद तावड़े को बिहार का प्रभारी और हरीश द्विवेदी को सह प्रभारी बनाया गया है. ओम माथुर को छत्तीसगढ़ का प्रभारी और नितिन नबीन को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है. हरियाणा का प्रभारी विप्लब कुमार देब को बनाया गया है. लक्ष्मीकांत बाजपेयी को झारखंड की जिम्मेदारी दी गई है. केरल का प्रभारी सांसद प्रकाश जावड़ेकर को बनाया गया है. सांसद डॉ. राधा मोहन अग्रवाल को केरल का सह प्रभारी बनाया गया है.अग्रवाल को लक्षद्वीप का प्रभारी बनाया गया है. मध्य प्रदेश से पी. मुरलीधर राव को प्रभारी और पंकजा मुंडे और डा. रामशंकर कठेरिया  को सह प्रभारी बनाया गया है. पंजाब का प्रभारी विजय भाई रूपानी को बनाया गया है. नरिंदर सिंह सह प्रभारी नियुक्त किया गया है.

अलीगढ़ : मुस्लिम परिवार ने घर में देवी जागरण कराकर सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल कायम की

 

Appointment State Incharge & Co-Incharge Hindi (2) by Amrish Trivedi on Scribd

Read More
{}{}