trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01226064
Home >>Uttar Pradesh

नार्मल डिलीवरी कराने के नाम पर ANM ने मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए लगातार काम कर रही है. स्वास्थ्य मंत्री खुद अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. वहीं, संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई भी हो रही है.

Advertisement
नार्मल डिलीवरी कराने के नाम पर ANM ने मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 19, 2022, 11:35 PM IST

बिजनौर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए लगातार काम कर रही है. स्वास्थ्य मंत्री खुद अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. वहीं, संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई भी हो रही है. ऐसे में जालौन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एएनएम, आशा कार्यकर्ती से नार्मल डिलीवरी के नाम पर रिश्वत मांगती नजर आ रही हैं. पूरा मामला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सियोहारा का है.

जीरो टोलरेंस की नीति को स्वास्थ्यकर्मी लग रहे पलीता 
आपको बता दें कि ऐसा करके स्वास्थ्यकर्मी सीएम योगी के निर्देशों और भ्र्ष्टाचार के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति को पलीता लगा रहे हैं. वीडियो में कर्मी बगैर रिश्वत के सरकारी अस्पताल में नार्मल डिलीवरी न होने की बात कहती नजर आ रही हैं.

ये 5 हेल्दी ड्रिंक बनाएंगे आपकी हड्डियों को मजबूत, कैल्शियम और विटामिन डी के हैं बेहतर विकल्प

बेधड़क मांगी जा रही रिश्वत
आपको बता दें कि यह वीडियो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सियोहारा का है. वीडियो में महिला स्वास्थ्य कर्मचारी स्टॉफ नर्स नीरज और एएनएम सुषमा ने आशा कार्यकर्ती से नार्मल डिलीवरी के नाम पर बेधड़क आठ हजार रूपये की रिश्वत मांगी. रिश्वत मांगने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद एएनएम समेत अन्य पर अब कार्रवाई की तलवार लटक रही है.

Madhu Sharma ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें या वेस्टर्न, Bhojpuri Actress हर लुक में लगती हैं खूबसूरत, देखें तस्वीरें

स्वास्थ्य विभाग के अफसरों में खलबली
वीडियो वायरल होने के बाद विभाग के अफसरों में खलबली मची हुई है. स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारियों की मानें तो वीडियो की जांच कराई जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}