trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01303965
Home >>Uttar Pradesh

Bijnor:'अन्नू तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा', तिरंगा झंडा बांटने पर परिवार को पत्र के जरिए मिली धमकी

Bijnor: बिजनौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक परिवार को तिरंगा झंडा बांटने पर धमकी भरा पत्र मिला है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी है. साथ ही केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.   

Advertisement
Bijnor:'अन्नू तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा', तिरंगा झंडा बांटने पर परिवार को पत्र के जरिए मिली धमकी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 15, 2022, 07:55 PM IST

राजवीर चौधरी/बिजनौर: आजादी के अमृत महोत्सव में हर कोई जश्न में डूबा हुआ है. वहीं बिजनौर के एक गरीब परिवार को तिरंगा झंडा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी भरा पत्र मिलने से पूरा परिवार दहशत व सदमे में है. पुलिस प्रशासन ने पुलिस परिवार के घर पर सुरक्षा मुहैया करा दी है. साथ ही अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कर पुलिस की कई टीमें लगाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि बिजनौर के बुद्धुपाड़ा इलाके में अरुण कश्यप उर्फ अन्नू का परिवार छोटे से मकान में रहता है. 14 अगस्त की सुबह अरुण के परिवार ने सुबह उठ कर देखा कि इनके मकान की मुख्य दीवार पर हाथ से लिखी चंद लाइन का धमकी भरा एक कागज का पर्चा चस्पा है. दीवार पर चिपके कागज़ की इबारत कुछ इस तरह लिखी है "अन्नू तुझे बहुत घर घर तिरंगा देने की बहुत खुशी है, तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा-ISI के साथी.''

पीड़ित परिवार को पुलिस ने मुहैया कराई सुरक्षा
धमकी भरा पत्र देखकर पुलिस अफसरों के भी होश उड़ गए. आनन फानन में पीड़ित के परिवार के घर सुरक्षा मुहैया करा दी गई है. साथ ही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है. सीओ की अगुवाई में कई पुलिस की टीम लगाकर मामले की जांच की जा रही हैं. जो भी तथ्य सामने आएगा प्रभावी तरीके से कार्रवाई की जाएगी. 

धमकी भरे पत्र मिलने के बाद पीड़ित परिवार की रातों की नींद उड़ गई है. पीड़ित का कहना है कि उनका परिवार खौफ़ के मारे बेहद दहशत में है. जिसके चलते पूरा परिवार छोटे से कमरे में कैद हो चला है. परिवार की आंखों व चेहरे पर खौफ व दहशत की लकीरें हैं. अरुण कशयप का कहना है कि जो भी अज्ञात ने ऐसी हरकत की है वो जल्द पुलिस की गिरफ्त में होना चाहिए. 

Read More
{}{}