trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01971210
Home >>Uttar Pradesh

Elvish Yadav: सांपों की मेडिकल रिपोर्ट से एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस के बाद कोर्ट का कसा शिकंजा

Noida Rave Party case: नोएडा की रेव पार्टी में लाए गए कोबरा सांपों की विष ग्रंथि निकाल दी गई थी. इस बात का खुलासा सांपों की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ है. PFA संस्था ने गुरुग्राम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

Advertisement
Elvish Yadav: सांपों की मेडिकल रिपोर्ट से एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस के बाद कोर्ट का कसा शिकंजा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 21, 2023, 02:04 PM IST

गौतमबुद्ध नगर : नोएडा में रेव पार्टी में सांप और उसके जहर की सप्लाई मामले को लेकर पुलिस एक्शन में है. राहुल की निशानदेही पर बरामद 2 कोबरा सांप छोड़ दिए गए हैं. दोनों कोबरा सांपों की मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनकी विष ग्रंथि भी निकाली गई थी. PFA संस्था ने गुरुग्राम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

कोर्ट ने पुलिस से 2 सप्ताह में स्टेटस रिपोर्ट मांगी है. एनजीओ ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया था. एनजीओ ने गुरुग्राम पुलिस से की थी शिकायत. वीडियो की पहचान कर कार्रवाई की मांग की थी. एनजीओ शिकायत की स्टेटस रिपोर्ट को लेकर कोर्ट गई.

भाजपा सांसद मेनका गांधी के ऑर्गेनाइजेशन PFA की शिकायत पर पुलिस ने वन्य जीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के तहत FIR दर्ज की है.  इसमें एल्विश यादव समेत 6 लोगों के नाम हैं. बाकी 5 लोग गिरफ्तार हैं, हालांकि यह भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर एल्विश को पुलिस ने क्यों न गिरफ्तार किया है और न ही रिमांड पर लिया है. हालांकि दो दिन एल्विश यादव से पूछताछ जरूर हुई है. 

यह भी पढ़ें: PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, खुद को दाऊद का गुर्गा बताने वाले की सच्चाई सुन पुलिस हैरान

इस बीच इस पूरे मामले का स्टिंग करने वाले गौरव गुप्ता भी सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि गौरव पीपुल्स फॉर एनिमल यानी PFA से जुड़े हैं.  बताया जा रहा है कि इस खुलासे के बाद से ही गौरव गुप्ता को लगातार धमकियां मिल रही हैं.

Watch:कानपुर में कारसवार रईसजादे का सड़क पर दिखा रौद्र रूप, टक्कर मारने के बाद दूर तक खसीटी स्कूटी

Read More
{}{}