trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01293320
Home >>Uttar Pradesh

Shrikant Tyagi: गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, अवैध निर्माण पर चला योगी का बुलडोजर, नोएडा फेज-2 के SHO सस्पेंड

Shrikant Tyagi: श्रीकांत त्यागी के द्वारा अपने फ्लैट के पीछे किए गए अवैध निर्माण पर हथौड़ा चलाकर उसे तोड़ा गया.  श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए 40 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की टीम लगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीकांत की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है..  

Advertisement
 Shrikant Tyagi: गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, अवैध निर्माण पर चला योगी का बुलडोजर, नोएडा फेज-2 के SHO सस्पेंड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 08, 2022, 01:12 PM IST

नोएडा:  नोएडा का गालीबाज श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस की लगातार कोशिशों के बाद भी वह अभी तक हाथ नहीं आया है. श्रीकांत को पकड़ने के लिए पुलिस ने 8 टीमें बनाई हैं. नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने कहा है कि जल्द ही श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. श्रीकांत की तलाश जारी है. श्रीकांत त्यागी के घर पर बुलडोजर चलाया गया.

फेस 2 थाना प्रभारी सस्पेंड
श्रीकांत त्यागी के मामले में थाना प्रभारी पर गाज गिरी  है. फेस 2 थाने से सुजीत उपाध्याय मामले में लापरवाही के चलते सस्पेंड किए गए हैं. परमहंस तिवारी को नया प्रभारी बनाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीकांत की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है. पुलिस कुछ जगहों पर सीसीटीवी भी खंगाल रही है. आखिरी लोकेशन हरिद्वार बताई जा रही है.

श्रीकांत त्यागी की तलाश जारी
कल बिना इजाजत सोसाइटी में घुसे 7 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं पीड़ित महिला को पुलिस की सुरक्षा दी गई है. महिला की सुरक्षा के लिए दो कांस्टेबल लगाए गए हैं. बता दें कि रविवार शाम को उसके समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर बवाल किया था.

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन

श्रीकांत त्यागी के द्वारा अपने फ्लैट के पीछे किए गए अवैध निर्माण पर हथौड़ा चलाकर उसे तोड़ा जा रहा है. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी शुरू हो गई है. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन की तैयारी है. ओमैक्स सोसाइटी के बाहर अथॉरिटी के दो बुलडोजर और प्राधिकरमण की टीम पहुंची. कहा जा रहा है कि थोड़ी ही देर में श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर गरजेगा. बता दें कि श्रीकांत त्यागी ने ओमैक्स सोसाइटी में अपने घर के पीछे करीब 200 यार्ड में अवैध कब्ज़ा कर पक्का निर्माण करवा रखा है. इस मामले में 2019 में सोसाइटी की तरफ से श्रीकांत त्यागी को एक नोटिस भी दिया गया. 

गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. उसकी संपत्तियों को भी चिन्हित कर कुर्क किया जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस ने उसकी कई संपत्तियों को चिन्हित भी कर लिया है. 

लखनऊ के पते पर रजिस्टर्ड है श्रीकांत की गाड़ी
शुभम पांडे/लखनऊ: नोएडा डिपार्टमेंट में एक महिला के साथ बदसलूकी करके चर्चा में आए श्रीकांत त्यागी की तलाश नोएडा पुलिस को है. उसके परिवार के लोगों से भी पूछताछ की पुलिस की जारी है. हालांकि श्रीकांत अभी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. ऐसे में कई गाड़ियों को भी जब पुलिस के द्वारा जब्त किया गया. इनमें से एक गाड़ी राजधानी लखनऊ के पते पर है. गाड़ी का नंबर UP32KK0001 है.  गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नाम अभिनव अरोड़ा व पता लखनऊ के गोमती नगर एक्सटेंशन स्थित ग्रीनवुड अपार्टमेंट एच ब्लॉक 207 फ्लैट नंबर पर है.  हालांकि फ्लैट पर अंकिता द्विवेदी का नाम दर्ज है. गाड़ी नंबर का रजिस्ट्रेशन अभिनव अरोड़ा के नाम से है और अभिनव अरोड़ा का फ्लाइट यह ग्रीनवुड का बताया जा रहा है.

बता दें कि पीड़ित महिला और श्रीकांत त्यागी के बीच पार्क में एक पेड़ को लेकर कहासुनी हुई थी. इस दौरान श्रीकांत त्‍यागी ने महिला को अपशब्‍द कहे थे और उसको धक्का भी दिया.  महिला को अपशब्‍द कहने का वीडियो सामने आया जिसके बाद ये मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 8 अगस्त के बड़े समाचार

Read More
{}{}