trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01305618
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song: Ankush Raja और Ritu Singh नया गाना "पियवा किरिया धरावे" रिलीज, वीडियो ने मचाया बवाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘पियवा किरिया धरावे’ (Piyava kiriya Dharave) के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.   

Advertisement
Bhojpuri Song: Ankush Raja और Ritu Singh नया गाना "पियवा किरिया धरावे" रिलीज, वीडियो ने मचाया बवाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 16, 2022, 08:21 PM IST

New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर व एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपने लाजवाब गायकी और शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. जब भी उनके गाने रिलीज होते हैं, तो कुछ ना कुछ नया जरूर होता है. अंकुश राजा का ऐसा ही एक गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में प्लेबैक सिंगर कल्पना (Bhojpuri Singer Kalpana) ने भी आवाज दी है. 

अंकुश राजा और ऋतु सिंह की केमिस्ट्री आ रही लोगों को पंसद (New Bhojpuri Song of Ankush Raja)
भोजपुरी सॉन्ग "पियवा किरिया धरावे" अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी फिल्मों के फेमस स्टार एक्ट्रेस बबली गर्ल ऋतु सिंह नजर आ रही हैं. जो अंकुश राजा के पूछने पर कि वह अपने ससुराल से मायके क्यों वापस आ गई हैं. इस पर ऋतु सिंह अपने पति की शिकायत करते हुए कहती हैं कि वह अपना तो कुछ नहीं बताता है. उल्टा मुझसे ही किरिया धराकर पूछता रहता है. यह गाना रिच लोकेशन और रमणीय स्थल पर शूट किया गया है. इस गाने में अंकुश राजा और ऋतु सिंह की केमिस्ट्री मजेदार लग रही है. यह गाना देखने व सुनने में भी अच्छा लग रहा है.

यहां देखें गाने का वीडियो

मिल चुके इतने लाइक्स 
इस गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि 26 K लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई एक्टिंग भी कमाल की है. "पियवा किरिया धरावे" लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. सिंगर अंकुश राजा और कल्पना हैं. 

Bar Girls In School: स्वतंत्रता दिवस के जश्न में स्कूल में बार बालाओं ने किया अश्लील डांस, वीडियो ने मचाया बवाल

Read More
{}{}