trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01449877
Home >>Uttar Pradesh

पवन सिंह ने लेटर देकर अंजना सिंह को किया प्रपोज, पावर स्टार ने कहा - 'मोबाइल के जमाना में भेजलु हs चिट्ठी'

Bhojpuri Song: पवन सिंह (Pawan Singh) की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हमार स्वाभिमान' का रोमांटिक गाना ‘मोबाइल के जमाना में भेजलु हs चिट्ठी’ टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां देखें वीडियो सॉन्ग...

Advertisement
पवन सिंह ने लेटर देकर अंजना सिंह को किया प्रपोज, पावर स्टार ने कहा - 'मोबाइल के जमाना में भेजलु हs चिट्ठी'
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 20, 2022, 04:23 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने और फिल्में रिलीज होते ही छा जाते हैं. ऐसे में उनकी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हमार स्वाभिमान' का रोमांटिक गाना ‘मोबाइल के जमाना में भेजलु हs चिट्ठी’ टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

इस वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह को भोजपुरी की हॉट केक एक्ट्रेस अंजना सिंह लव लेटर देती हैं, जिसे पढ़कर पवन सिंह भोजपुरिया अंदाज में कहते हैं कि "पुराना ही तरीका अपनाइलु हs स्वीटी, मोबाइल के जमाना में भेजलु हs चिट्ठी..." यह गाना देखने और सुनने में काफी रोमांटिक और मजेदार लगता है. इस गाने के वीडियो का लोकेशन और फिल्मांकन बहुत ही प्यारा है. गाना देखने और सुनने में बहुत ही मस्त लग रहा है, इस गाने के बोल बड़े प्यारे हैं.

भोजपुरी फिल्म 'हमार स्वाभिमान' के इस गाने को पावर स्टार पवन सिंह ने खास अंदाज में रोमांटिक मूड में गाया है. उनके साथ फीमेल सिंगर  मोहिनी पांडेय प्रीति ने गाया है. गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह ने गजब का परफॉर्मेंस किया है. इसके गीतकार मनजी मीत हैं, संगीतकार संगम सिंह हैं. पवन सिंह और अंजना सिंह स्टारर फ़िल्म 'हमार स्वाभिमान' को सिनेमाघरों में फ़िल्म वितरक कंपनी प्रांशुल मैजिक मोमेंट के प्रवीण कुमार ने रिलीज किया है. 

भोजपुरी का सुपर रोमांटिक गाना ‘मोबाइल के जमाना में भेजलु ह चिट्ठी’ को गार्डन में शूट किया गया है जिसमें दोनों स्टार मॉडर्न अंदाज में दिखते हैं. पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म हमार स्वाभिमान में अंजना सिंह, डिंपल सिंह और राम शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म का ट्रेलर टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जोकि रिलीज होते ही वायरल हो गया था. भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ का है, जिसे चंद्रभूषण मणी ने डायरेक्ट किया है जबकि इसके निर्माता राम निवास शर्मा हैं.

 

Read More
{}{}