trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01480312
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song : माही श्रीवास्‍तव ने डांस मूव्‍य से मचाया धमाल, ‘नजरें में कजरे बन के’ को मिले 9 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ को लेकर सुर्खियों में थीं अभिनेत्री माही श्रीवास्‍तव. अब इस गाने को लेकर हैं सुर्खियों में. 

Advertisement
Bhojpuri Song : माही श्रीवास्‍तव ने डांस मूव्‍य से मचाया धमाल, ‘नजरें में कजरे बन के’ को मिले 9 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 10, 2022, 08:41 PM IST

Bhojpuri Song : भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्‍तव आए दिन सुर्खियों पर बनी रहती हैं. हाल ही में वह भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ को लेकर सुर्खियों में थीं. इसी बीच माही श्रीवास्‍तव ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों की धड़कन बढ़ा दी है. माही श्रीवास्‍तव का गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ खूब वायरल हो रहा है. अब तक इस गाने को 9 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. 

रील और मीम बन रहे लोग 
बता दें कि भोजपुरी स्‍टार माही श्रीवास्‍तव का यह गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर तेजी से दौड़ रहा है. इस गाने पर लाखों लोगों ने रील्स और मीम बना चुके हैं. गाने में दिख रहा है कि भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्‍तव अपने गजब के डांस मूव्‍य से धमाल मचा रही हैं. इसमें उनकी अदाएं, एक्सप्रेशंस की जितनी तारीफ की जाए वह बहुत कम है. 

लोगों के बीच खास जगह बनाई 
इस गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमें बेहद खुशी है कि गाने ने दर्शकों के बीच में अपनी एक खास जगह बनाई है, जो दर्शक इसे बार-बार देख रहे हैं. गाने ने हर भोजपुरिया दर्शकों को अपनी ओर खींचा है. वहीं, इसमें शिवानी सिंह की आवाज दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. उनकी आवाज में एक अलग तरह का ठहराव है. इससे गाने में एक अलग तरह की जान आ जाती है. 

नीचे देखें वीडियो

सीधे दिल में दस्‍तक दे रहा वीडियो 
गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ को शिवानी सिंह ने गाया है. उनकी आवाज ने इस गाने के लिरिक्स को और भी प्यारा बना दिया है, जो सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. इसे सुनने के बाद तो आपका मन झूमने को मजबूर हो जाएगा. गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं और डायरेक्टर भोजपुरिया हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन हैं. 

Read More
{}{}