trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01277354
Home >>Uttar Pradesh

Bhadohi: बाहुबली विजय मिश्रा के एक लाख के इनामी बेटे विष्णु मिश्रा की कोर्ट में पेशी आज, एसटीएफ ने पुणे से दबोचा

Bhadohi News: विष्णु मिश्रा करीब 2 साल से फरार चल रहा था... विष्णु मिश्रा पर सिंगर से सामूहिक दुष्कर्म और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप में गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज हैं. 

Advertisement
Bhadohi: बाहुबली विजय मिश्रा के एक लाख के इनामी बेटे विष्णु मिश्रा की कोर्ट में पेशी आज, एसटीएफ ने पुणे से दबोचा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 28, 2022, 09:22 AM IST

रमेश चंद्र मौर्य/भदोही: पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को एसटीएफ बुधवार रात को भदोही लेकर पहुंच गई. एसटीएफ ने एक लाख के इनामी विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार किया था. ट्रांजिट रिमांड लेने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच विष्णु मिश्रा को पुलिस गोपीगंज थाना लेकर गई.  विष्णु मिश्रा करीब 2 साल से फरार चल रहा था. विष्णु मिश्रा पर सिंगर से सामूहिक दुष्कर्म और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप में गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज हैं. 

Allahabad High Court: प्रमुख सचिव गृह व डीजीपी अपने अधिकारियों को दें सही से काम करने की ट्रेनिंग-हाईकोर्ट

आपको बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा वर्तमान में जेल में बंद हैं.  उनका बेटा 2 साल से फरार चल रहा था. पूर्व विधायक के बेटे पर दुष्कर्म और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में भदोही जिले के गोपीगंज थाना में मुकदमा दर्ज है. जिस पर बीते दिनों एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. एसटीएफ की वाराणसी यूनिट ने रविवार को पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार किया था.  पुलिस सूत्रों के मुताबिक विष्णु मिश्रा को आज कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.  विष्णु मिश्रा की कोर्ट में पेशी के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएंगे.

विष्णु शर्मा पर दर्ज हैं कई मुकदमे
गौरतलब हो कि गोपीगंज कोतवाली में विष्णु मिश्रा पर प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं वाराणसी की रहने वाली एक सिंगर ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. इन मामलों में पूर्व विधायक का बेटा काफी समय से फरार चल रहा था, जिसको एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. आज उसको कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 28 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}