trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01288338
Home >>Uttar Pradesh

Bhadohi News: पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्र के ठिकाने से मिला असलहों का जखीरा, पुलिस रिमांड पर कर रही पूछताछ

Bhadohi News: भदोही में विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के पेट्रोल पंप से असलहों का जखीरा बरामद हुआ है. पुलिस ने विष्णु मिश्रा की रिमांड लेकर आज उससे पूछताछ की है. पुलिस का दावा है कि विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर यह असलहों का जखीरा बरामद किया गया है.  

Advertisement
Bhadohi News: पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्र के ठिकाने से मिला असलहों का जखीरा, पुलिस रिमांड पर कर रही पूछताछ
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2022, 06:17 PM IST

भदोही: भदोही जनपद में पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्र के एक ठिकाने से भारी मात्रा में असलहों का जखीरा बरामद किया गया है. पुलिस का दावा है कि विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर एक एके-47, एक पिस्टल ,4 AK-47 की मैगजीन ,एके-47 के 375 कारतूस, 9 एमएम की एक पिस्टल के 9 कारतूस बरामद किए गए हैं.

आपको बता दें कि रिमांड लेकर पुलिस आज विष्णु मिश्रा से पूछताछ कर रही थी. भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे विजय मिश्रा वर्तमान में जेल में बंद हैं. उनके बेटे विष्णु मिश्रा को जिस पर एक लाख का इनाम घोषित था. जिसे एसटीएफ ने बीते दिनों पुणे से गिरफ्तार किया था. कोर्ट में पेश करने के बाद विष्णु मिश्रा को भदोही जिला कारागार में निरुद्ध किया गया था. पुलिस ने विष्णु मिश्रा की रिमांड लेकर आज उससे पूछताछ की है.

भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार का दावा है कि विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर पूर्व विधायक विजय मिश्रा द्वारा संचालित एक पेट्रोल पंप से असलहों का जखीरा बरामद किया गया है. आपको बता दें कि विष्णु मिश्रा पर विभिन्न थानों में 8 मुकदमे दर्ज हैं. वहीं, पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्र के ठिकाने से असलहे बरामद होने के मामला पर विष्णु मिश्र की बहन रीमा पांडेय ने सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि उनके भाई और पिता को गलत तरह से फंसाया जा रहा है. 

बता दें, विष्णु मिश्रा पर गोपीगंज कोतवाली में प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं वाराणसी की रहने वाली एक सिंगर ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. इन मामलों में पूर्व विधायक का बेटा काफी समय से फरार चल रहा था, जिसको एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसको एसटीएफ बुधवार रात को भदोही लेकर पहुंच गई. एसटीएफ ने एक लाख के इनामी विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार किया था. ट्रांजिट रिमांड लेने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच विष्णु मिश्रा को पुलिस गोपीगंज थाना लेकर गई.  

Read More
{}{}