trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01268892
Home >>Uttar Pradesh

Bhadohi News: बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु पर एक लाख का इनाम घोषित, दुष्कर्म ,धोखाधड़ी सहित कई मामलों में है फरार

Bhadohi News: बाहुबली विजय मिश्रा ( Vijay Mishra) और उनके करीबियों पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसा जा आ रहा है. विजय मिश्रा के दुष्कर्म ,धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्र (Vishnu Mishra)  पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. बता दें इससे पहले उसके बेटे पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. पूर्व विधायक का बेटा विष्णु मिश्रा कई मुकदमों में भदोही जनपद से वांछित चल रहा है.   

Advertisement
Bhadohi News: बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु पर एक लाख का इनाम घोषित, दुष्कर्म ,धोखाधड़ी सहित कई मामलों में है फरार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 22, 2022, 01:07 PM IST

भदोही: भदोही जनपद ( Bhadohi News) की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा ( Vijay Mishra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके बेटे विष्णु मिश्र पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. दुष्कर्म ,धोखाधड़ी के मामले में फरार पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा पर एडीजी जोन वाराणसी के द्वारा इनाम घोषित किया गया है. इसके पहले 50 हजार रुपये का पूर्व में घोषित इनाम की राशि को अब बढ़ाकर एक लाख रुपये किया गया है. 

भदोही जनपद की गोपीगंज कोतवाली में धोखाधड़ी कर संपत्ति हड़पने और वाराणसी की रहने वाली एक गायिका से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा पर मुकदमा दर्ज है. मामले में लंबे समय से विष्णु से फरार चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में पहले 25 हजार का इनाम घोषित किया था, उसके बाद 50 हजार का इनाम घोषित हुआ. अब एडीजी जोन वाराणसी ने इनाम की राशि को बढ़ाकर एक लाख रुपया कर दिया है. 

भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा कई मुकदमों में भदोही जनपद से वांछित चल रहा था. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी. इसी संबंध में जब बार-बार दबिश देने के बाद भी गिरफ्तारी संभव नहीं हुई तो उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. जिसको डीआईजी रेंज मिर्जापुर द्वारा 50 हजार कर दिया गया. वहीं, एडीजी जोन वाराणसी द्वारा उस पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस के द्वारा लगातार किए जा रहे हैं. 

गौरतलब है कि ज्ञानपुर सीट से पूर्व विधायक विजय मिश्रा वर्तमान में आगार जेल में बंद है. प्रशासन द्वारा विजय मिश्रा और उसके करीबियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. पुलिस ने विजय मिश्रा को डी 12 गैंग से पंजीकृत किया है. 

National Flag Day: पिंगली वेंकैया से पहले भी कइयों ने बनाए थे भारत के ध्वज, जानें आजादी से पहले कैसा दिखता था झंडा..

 

 

Read More
{}{}