trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01367525
Home >>Uttar Pradesh

हरदोई में सांडों का संग्राम,बीच सड़क पर भिड़े दो सांड

हरदोई में बीच सड़क में दो सांड कुछ इस तरह भिड़ गए कि काफी देर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि आवारा पशु आए दिनों लोगों की जान के लिए खतरा बन रहे हैं.

Advertisement
हरदोई में सांडों का संग्राम,बीच सड़क पर भिड़े दो सांड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 25, 2022, 09:33 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: सड़कों में आवारा पशु आए दिन न सिर्फ लोगों के लिए मुसीबत खड़ी करते हैं बल्कि प्रशासन के लिए भी चुनौती बन जाते हैं. हरदोई में रविवार को ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला. यहां बीच सड़क पर दो सांडों के बीच जमकर संग्राम हुआ. काफी देर तक दोनों सांड एक दूसरे से गुत्थमगुत्था रहे और कोई भी किसी से हार मानने को तैयार नहीं था. दोनों इस कदर हिंसक थे कि कोई भी उनके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था.

कई वाहन हुए क्षतिग्रस्त

बीच सड़क पर हुए सांडों के संग्राम के दौरान कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. कई दुकानदारों के बोर्ड भी टूट गये. काफी देर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई. मौके पर सांडों की भिड़ंत के दौरान राहगीर और स्थानीय लोग सहमे नजर आए. काफी देर तक दोनों के बीच संग्राम होता रहा. किसी तरह स्थानीय लोगों ने सांडों को भगाया. हालांकि इस दौरान इस पूरी घटना को लोग अपने कैमरे में कैद करने लगे. 
यह भी पढ़ें: फिल्म थैंक गॉड का विरोध शुरू, अजय देवगन ने निभाया है भगवान चित्रगुप्त का किरदार

ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी

बीच सड़क पर 2 सांडों के बीच मल्ल युद्ध की यह तस्वीरें हरदोई जिले के कस्बा बिलग्राम की सदर बाजार की हैं. बताया जाता है कि हरदोई शहर में आवारा पशु आए दिन सड़कों में जाम की वजह बनते हैं. लेकिन स्थानीय प्रशासन अनजान बना नजर आता है. यदि आवारा पशुओं की व्यवस्था नहीं की गई तो किसी भी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है. अक्सर इस तरह की घटनाओं में लोग भी बुरी तरह जख्मी हुए हैं. ऐसे में स्थानीय प्रशासन को चाहिए कि आवारा पशुओं पर रोक लगाए. 

Read More
{}{}