trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01735002
Home >>Uttar Pradesh

यूपी में रिश्‍ते शर्मसार!, बेटी ने पिता समेत 3 पर गैंगरेप का केस दर्ज कराया, झगड़े के बाद मां के साथ रहती था युवती

Basti News :  पीड़िता ने जब थाने पर शिकायत की तो मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, पीड़िता ने थक हार कर कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई. इसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद पीड़िता के पिता, बड़े पिता समेत 2 अन्य लोगों के खिलाफ मुंडेरवा थाना में मुकदमा दर्ज हुआ

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 12, 2023, 05:57 PM IST

राघवेंद्र सिंह/बस्‍ती : बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र एक गांव में रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक किशोरी ने अपने पिता और बड़े पिता समेत दो अन्य लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी. कोर्ट के आदेश पर आरोपी पिता समेत तीन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

यह है पूरी घटना 
दरअसल, यह घटना 24 दिसंबर 2022 की है, पीड़िता ने जब थाने पर शिकायत की तो मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, पीड़िता ने थक हार कर कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई. इसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद पीड़िता के पिता, बड़े पिता समेत 2 अन्य लोगों के खिलाफ मुंडेरवा थाना में मुकदमा दर्ज हुआ. बता दें कि 21 वर्षीय पीड़िता की मां और पिता झगड़े की वजह से अलग रहते हैं. बीते 24 दिसंबर 2022 को पीड़िता अपने पैतृक निवास पर दिन में करीब 2 से 3 बजे के बीच गई थी. 

चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्‍कर्म 
इस बीच आरोपी पिता से बात चीत के दौरान एक शख्स ने कहा कि घर के अंदर राशन रखा है, अपनी मां को दे देना जब पीड़िता घर के दरवाजे के पास पहुंची तो उस को जबरन घर के अंदर धक्का दे कर दरवाजा बंद कर दिया. घर के अंदर दो अन्य लोग मौजूद थे जिन्होंने लड़की को पकड़ लिया. पीड़िता का आरोप है जान से मारने की धमकी देकर चाकू की नोक पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म के दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई. उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर घर से भगा दिया गया. 

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज 
पीड़िता ने थाने पर शिकायत की लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. डीआईजी, एसपी को शिकायती पत्र रजिस्ट्री की जनसुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई न हुई तो पीड़िता ने थक हार कर न्यायालय के शरण में गई. कोर्ट ने मामले को गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच का आदेश दिया है. कोर्ट के आदेश के बाद मुंडेरवा थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Hardoi railway station fight video: रेलवे स्टेशन पर हंगामा, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट चले लात-घूंसे देखिए लाइव वीडियो

Read More
{}{}