trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01426368
Home >>Uttar Pradesh

बरेली में नग्‍न अवस्था में मिली वृद्धा की लाश, अस्पताल में टीबी से जूझ रहा पति

सुभाष नगर थाना क्षेत्र के वंशीनगला में शव मिलने से हड़कंप मच गया. घर वाले मृतका के बेटे पर हत्‍या की आशंका जता रहे.  

Advertisement
बरेली में नग्‍न अवस्था में मिली वृद्धा की लाश, अस्पताल में टीबी से जूझ रहा पति
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 05, 2022, 03:20 PM IST

बरेली : बरेली में सुभाष नगर थाना क्षेत्र के वंशीनगला में एक वृद्धा का शव नग्‍न अवस्‍था में मिलने पर हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिवारजनों का कहना है कि हत्‍या के बाद मृतका का बेटा घर से फरार है. उसी पर हत्‍या करने का आरोप है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घर के अन्‍य लोग गए थे अस्‍पताल 
दरअसल, वंशीनगला के रहने वाले जगन्‍नाथ गोस्‍वामी को टीबी होने पर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घर पर उनकी पत्‍नी मीना गोस्‍वामी अपने दो बेटों के साथ रहती थीं. मीना का शव सुबह घर में नग्‍न अवस्‍था में पड़ा मिला. पुलिस के मुताबिक, मीना की चार बेटियां और दो बेटे हैं. दो बेटियों ममता और सोनी की शादी हो चुकी है. वहीं दो बेटियां नैना, फूलवती और एक बेटा पूरन लाल अस्‍पताल में भर्ती पिता की देखभाल कर रहे थे. शुक्रवार को घर पर छोटा बेटा हरिओम और मीना अकेले थे. जब शाम को पूरनलाल और फूलवती अस्‍पताल से घर पहुंचे तो देखा कि उनकी मां का शव पड़ा है. 

छोटा बेटा अक्‍सर करता था मारपीट 
इसकी सूचना घर वालों ने पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि छोटे बेटे हरिओम का मीना से आए दिन विवाद होता था. इतना ही नहीं कई बार विवाद बढ़ने पर हरिओम मीना की पिटाई भी कर देता था. हरिओम मीना को जान से मारने की धमकी भी दे चुका है. घर वालों का आरोप है कि मीना की हत्‍या के पीछे छोटे बेटे हरिओम का हाथ है. हरिओम ने ही गुस्‍से में आकर मां मीना की हत्‍या कर दी है. वहीं, हत्‍या के बाद से हरिओम का कोई पता नहीं है. हालांकि, मीना का शव नग्‍न अवस्‍था में मिलने से कई अन्‍य सवाल भी खड़े हो रहे हैं. 

अन्‍य पहलुओं पर भी हो रही जांच 
पुलिस का कहना है कि शव को कब्‍जे में ले लिया गया है. घर वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. हालांकि अभी फरार बेटे हरिओम की तलाश की जा रही है. हरिओम को पकड़ने के बाद हत्‍या की ही हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाई जा सकती है. हरिओम को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है. पुलिस जल्‍द ही हरिओम को गिरफ्तार कर लेगी. इसके अलावा पुलिस अन्‍य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. 

Read More
{}{}