trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01434955
Home >>Uttar Pradesh

Bareilly : बरेली में गन्ने की जूस की दुकान में बर्फ के बीच मांस के टुकड़े मिलने पर बवाल, पुलिस ने दर्ज किया केस

Bareilly : बरेली में मुस्लिम दुकानदार की गन्ने की जूस की दुकान में आइसबॉक्स के अंदर एक काली पॉलीथिन में मांस के टुकड़े रखे गए थे. हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता ने आरोप लगाया.

Advertisement
Zee Media Bureau|Updated: Nov 10, 2022, 05:43 PM IST

बरेली/अजय कश्यप :  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले (Bareilly) में गन्ने के जूस (Ganne ka Juice) की दुकान में बर्फ के बॉक्स के बीच दुकानदार द्वारा मीट रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.काली पन्नी में मांस के टुकड़े बर्फ के बीच डालकर रखे गए थे. हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता का दावा है कि उसने रंगे हाथों दुकानदार को पकड़ा है. खबरों के मुताबिक, हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) ने जूस बेचने वाले अच्छे मियां से आइसबॉक्स खोलने को कहा, जिसमें एक काली पॉलीथिन में कुछ बंधा रखा था, जब उसे खोलने को कहा गया तो उसमें मांस के टुकड़े थे.

इसके बाद वहां भीड़ जमा हो गई और बर्फ में रखे मीट का वीडियो वायरल हो गया. हिंदू युवा वाहिनी ने पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपी युवक को उसके हवाले कर दिया.प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडी पुरम की इस घटना में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता का आरोप है कि व्रती और शाकाहारी लोग भी गन्ने का जूस पीते हैं. ऐसे में यह बेहद गंभीर मामला है. जब कार्यकर्ता ने दुकानदार से नाम पूछा तो उसने पहले राहुल बताया लेकिन फिर फैजल बताने लगा. दुकानदार से जब पुलिसकर्मी ने पूछा तो उसने माना कि गलती हो गई. पुलिसकर्मी ने सवाल दागते हुए कहा, किसी का ईमान भ्रष्ट करना क्या गलती है. जानकारी के अनुसार, आरोपी की सड़क पर गन्ने की जूस समेत दो दुकानें हैं औऱ वो लंबे समय से यहां दुकान चला रहा है.

हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता का कहना है कि दुकानदार ने बर्फ रखने वाले डिब्बे को नॉनवेज का कोल्ड स्टोरेज बना रखा है. बर्फ के बीच मांस रखा हुआ था और इसी बर्फ का इस्तेमाल गन्ने के जूस में किया जा रहा था. लेकिन दुकानदार ने किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लगने दी. पुलिस दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उससे पूछा गया कि क्या उसने पहली बार ऐसा किया या फिर रोज-रोज वो ऐसा करता था. 

 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1434802","source":"Bureau","author":"","title":"बरेली में गन्ने के जूस में बर्फ के बीच मांस के टुकड़े, देखें बवाली VIDEO","timestamp":"2022-11-10 16:27:56","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

बरेली (BAREILLY Meat Video) में गन्ने के जूस (Ganne ke Juice) में पड़ने वाली बर्फ के बीच मीट छिपाकर रखा था. काली पन्नी में छिपाकर बर्फ के बीच डालकर रखा था मीट. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची औऱ केस दर्ज हो गया.

\n","playTime":"PT56S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_UP_UK/1011ZUP_BRL_MEAT.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/video/bareilly-meat-video-nonveg-found-in-ganna-ki-juice-shop-hidden-between-ice-in-uttar-pradesh-atup/1434802","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/11/10/1415901-thumbnailupuk.jpg?itok=KzCBxpJK","section_url":""}
{}