trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01537400
Home >>Uttar Pradesh

बरेली के मेयर पर गैंगरेप का आरोप, महिला बोली -सामूहिक दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया गया

बरेली के मेयर डॉ. उमेश गौतम पर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है. यह महिला डॉ. उमेश गौतम के कार्यालय में काम करती करती थी.

Advertisement
बरेली के मेयर पर गैंगरेप का आरोप, महिला बोली -सामूहिक दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया गया
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Jan 20, 2023, 10:09 PM IST

अजय कश्‍यप/बरेली: बरेली के मेयर डॉ. उमेश गौतम पर महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है. यह महिला डॉ. उमेश गौतम के कार्यालय में काम करती करती थी. अब उसने मेयर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. 

रेप के बाद कार से नीचे फेंका 
दरअसल, थाना कोतवाली के सिविल लाइंस इलाके की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि 7 दिसंबर 2022 को शाम 6:30 बजे वह रामपुर गार्डन में डॉ. पुनीत सोंधी के यहां दवा लेने जा रही थी. इसी बीच एक कार उसके समीप आई और उसमें मेयर डॉ. उमेश गौतम और अन्‍य लोग बैठे थे. आरोप है कि कार में बैठे लोग उसको उठाकर ले गए और उसके साथ नशीला पदार्थ खिलाकर गैंग रेप किया. 

एसिड अटैक का भी शिकार हुई 
आरोप है कि रेप के बाद उसे सड़क पर फेंक दिया गया. महिला ने थाना कोतवाली में दर्ज कराई थी. मामला न्यायालय में है. शुक्रवार को इस महिला ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर न्याय न मिलने की शिकायत करते हुए मेयर उमेश गौतम पर कार्रवाई की मांग की है. महिला ने बताया कि पूर्व में डॉक्टर उमेश गौतम के कार्यालय में काम करती थी वह अक्सर उसका यौन शोषण करने पर दबाव बनाते थे इसका विरोध करती थी उस पर एक एसिड अटैक भी हुआ था. 

बोले, एसपी न्‍यायालय का जो आदेश होगा, उसपर कार्रवाई हुई 
महिला का कहना है कि उसको न्याय नहीं मिल रहा है आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है. दूसरी ओर डॉक्टर उमेश गौतम अपने पक्ष में सफाई देते हुए कहा कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है. यह आरोप राजनीति से प्रेरित है, मैंने कोई ऐसा गलत कार्य नहीं किया है. वहीं, एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि  मामला न्यायालय में है जो भी आदेश होगा अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. 

 

WATCH: दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई चौंकाने वाली घटना का वीडियो आया सामने

 

 

Read More
{}{}