trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01585117
Home >>Uttar Pradesh

बरेली : किसान बेटे ने पूरी की मां की ख्वाहिश, हेलीकॉप्‍टर से धूमधाम के साथ ससुराल विदा हुईं दो बेटियां

दो महीने की मशक्‍कत के बाद हेलीकॉप्‍टर के लिए एक निजी एजेंसी के माध्‍यम से बात करके व्‍यवस्‍था की गई. इस दौरा प्रशासन की ओर से सुरक्षा की पूरे इंतजाम किए गए थे.

Advertisement
बरेली : किसान बेटे ने पूरी की मां की ख्वाहिश, हेलीकॉप्‍टर से धूमधाम के साथ ससुराल विदा हुईं दो बेटियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 24, 2023, 05:52 PM IST

अजय कश्‍यप/बरेली : इन-दिनों शादी-बारात में हेलीकॉप्‍टर से दुल्‍हन विदा होने का चलन बढ़ा है. अब यूपी के बरेली में दो बहनों को हेलीकॉप्‍टर से विदा करने का मामला सामने आया है. यहां दादी की इच्‍छा पर दो बहनों को हेलीकॉप्‍टर से ससुराल विदा किया गया. इस दौरान आसपास के गांव के लोग भी बड़ी संख्‍या में पहुंच गए थे. 

दो बहनों की साथ होनी थी शादी 
दरअसल, भोजीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम दोहना पितमराय के रहने वाले किसान राजेन्द्र सिंह यादव और उनके छोटे भाई नन्हे ने अपनी अपनी बेटी की शादी मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव हल्दी कला के रहने वाले रामदास यादव के पुत्र रामवीर व विजयपाल का पुत्र अजय से तय की थी. 

आसपास के गांव के लोग भी पहुंचे 
गुरुवार रात को दोनों बहनों प्रियंका और प्रीति की शादी उनके राजकुमारों के साथ धार्मिक रीति रिवाजों से की गई. जब विदाई का समय आया तो दोनों बहनों को हेलीकॉप्टर से विदा किया गया. इस मौके पर आसपास के गांव के लोग बनाए गए हेलीपेड के पास पहुंचे और शानदार विदाई के गवाह बने. 

दादी की इच्‍छा पूरी की 
किसान राजेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि दादी की इच्छा थी कि उनकी नातिन की जब शादी हो तो वह हेलीकॉप्‍टर से विदा करके ससुराल जाएं. मां की इच्छा को पूरा करने के लिए अपनी बेटियों को हेलीकॉप्‍टर से विदा किया. 

सुरक्षा के पूरे इंतजाम 
राजेंद्र सिंह ने बताया कि दो महीने की मशक्‍कत के बाद हेलीकॉप्‍टर के लिए एक निजी एजेंसी के माध्‍यम से बात करके व्‍यवस्‍था की गई. इस दौरा प्रशासन की ओर से सुरक्षा की पूरे इंतजाम किए गए थे. बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया था. 

Rapid Rail coach : रैपिड रेल का कोच राजधानी एक्सप्रेस जैसा शानदार, जानिए और क्या है खास

Read More
{}{}