trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01577679
Home >>Uttar Pradesh

Bareilly News: साली के प्यार में डॉक्टर बना डकैत, ऐसे हुआ पत्नी की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

UP News: बरेली में साली के प्यार में डॉक्टर ने डकैती की कहानी रच डाली. पुलिस ने डॉक्टर के घर डकैती का सनसनीखेज खुलासा किया है.

Advertisement
Bareilly News: साली के प्यार में डॉक्टर बना डकैत, ऐसे हुआ पत्नी की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 19, 2023, 12:27 PM IST

अजय कश्यप/बरेली: कहते हैं प्यार में सही गलत का फर्क याद नहीं रहता. ऐसा ही एक मामला बरेली में सामने आया है. जहां डॉक्टर ने डकैती की कहानी रच डाली. दरअसल, थाना बिथरी चैनपुर पुलिस ने डॉक्टर के घर डकैती का सनसनीखेज खुलासा किया है. जांच में पता चला कि डकैती के दौरान हत्याकांड में डॉक्टर की पत्नी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद डॉक्टर ने की थी. डॉक्टर ने अपनी साली से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की थी.

ब्लेड से अपने आपको कई जगह काटा
हत्या के बाद उसने घटना को डकैती बताने के लिए सारे घर के जेवरात गायब कर दिए थे. इसके अलावा सामान भी बिखेर दिया गया था. इतना ही नहीं खुद पर हमला दिखाने के लिए उसने ब्लेड से अपने आपको कई जगह काट लिया था. इसके चलते पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती किया था. 14 फरवरी को हुई इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर फारुख आलम को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने डॉक्टर के निशानदेही पर छिपाए गए जेवरात ब्लेड इंजेक्शन बरामद किए है.

बिथरी चैनपुर के पदारथपुर का मामला
आपको बता दें कि मामला थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र के गांव पदारथपुर का है. जहां 13 फरवरी की रात झोलाछाप डॉक्टर ने रात में मरीज बनकर आए दो डकैतों के ऊपर आरोप लगाया, बल्कि डॉक्टर ने न केवल अपनी पत्नी की हत्या का आरोप भी लगाया. इतना ही नहीं उसने अपने ऊपर भी चाकू से हमला बताकर पुलिस को गुमराह किया. पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी डॉक्टर फारुख आलम को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी डॉक्टर के कबूला की उसका साली से अवैध संबंध था. वह साली से शादी करना चाह रहा था. जब इस बात का पता पत्नी को लगा, तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद डॉक्टर ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी का मर्डर कर और डकैती की कहानी रच डाली. 

दरअसल, घटना वाले दिन पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही थी. पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए जब पूछताछ की, तो मामला खुल गया. फॉरेंसिक टीम और एसओजी की पड़ताल में पति के कातिल होने का इशारा हो रहा था. ऐसे में इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने कामयाबी हासिल की है. आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

हत्यारोपी डाक्टर ने दी जानकारी
हत्यारोपी डाक्टर आलम ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उसकी साली ने उससे कहा था कि अगर बहन ना जिंदा होती तो वह शादी कर लेती. फिर क्या था उसने अपनी पत्नी नसरीन को कहा कि तुम कितना प्यार करती हो, क्या तुम ये दुपट्टा मुंह में डाल सकती हो फिर क्या था. पत्नी ने मुंह में कपड़ा ठूंस लिया. इसी दौरान पति फारूक ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस दौरान पत्नी की हत्या के बाद इस हत्याकांड को डकैती में तब्दील करने के लिए उसने घर में रखे जेवर और रुपए गायब किए बल्कि सामान को बिखेर दिया. उसने खुद को कई जगह ब्लेड से काट लिया, इस घटना में पुलिस और घरवालों को गुमराह किया जा सके.

डॉक्टर ने अपना गुनाह किया कबूल 
आपको बता दें कि घटना के दिन ही पुलिस वारदात को संदिग्ध मान रही थी. इसके चलते पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम और एसओजी को लगाया था. जहां जांच में ये संकेत मिल रहे थे कि इस घटना को किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं बल्कि किसी घर वाले ने ही अंजाम दिया है. मामले में संकेत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर फारुख से कड़ाई से पूछताछ की तो इस हत्याकांड की परतें धीरे-धीरे खुलती चली गईं. सबूत मिलने पर डॉक्टर ने अपना गुनाह कबूल लिया. 

Read More
{}{}