trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01296367
Home >>Uttar Pradesh

बाराबंकी: एसपी अनुराग वत्स की सूझबूझ से टला बड़ा बवाल, ताजिया दफ्न से पहले हुई नोकझोंक कराई शांत

Barabanki Police: सीओ जेएन अस्थाना और एसडीएम ने तजियादारों से शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही, अराजक तत्व को भी गिरफ्तार कर लिया गया है...

Advertisement
बाराबंकी: एसपी अनुराग वत्स की सूझबूझ से टला बड़ा बवाल, ताजिया दफ्न से पहले हुई नोकझोंक कराई शांत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 10, 2022, 08:57 AM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी

Barabanki Police Action: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में ताजिया दफन करने से पहले कर्बला के अंदर जाने को लेकर पुलिस और पयागों के बीच हल्की नोकझोंक हो गई. गनीमत रही कि पुलिस के आला अधिकारियों ने स्थिति बिगड़ने से पहले ही उस पर काबू पा लिया और मौके पर सभी को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया. दरअसल, बाराबंकी के एसपी अनुराग वत्स ने इस इलाके को संवेदनशील मानकर पहले से ही यहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया था. उनकी इसी सूझबूझ के चलते बड़ा बवाल होते-होते टल गया और मौके पर स्थिति पूरी तरह से सामान्य हो गई है.

पुलिस और पयागों में नोकझोंक
यह मामला बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र के सराय राज घाट का है, जहां पर आज ताजिया दफ्न करने से पहले कर्बला के अंदर जाने को लेकर पुलिस और पयागों के बीच अचानक गरमागरमी हो गई. ताजिया लेकर कर्बला पहुंचे पयाग किसी बात पर अचानक उलझ गए और मौके पर स्थिति बिगड़ने लगी. इसके बाद बाराबंकी पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने स्थिति पर नियंत्रण पाया.

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: मौसम से लेकर सियासी माहौल तक प्रदेश से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानें यहां

अराजक तत्वों को किया गिरफ्तार
सीओ जेएन अस्थाना और एसडीएम ने तजियादारों से शांति बनाए रखने की अपील की है और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत भी कराया. पुलिस ने मामले को लेकर अराजकता फैला रहे एक तजियादार को मौके से गिरफ्तार किया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 10 अगस्त के बड़े समाचार

अब स्थिति नियंत्रण में
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि मुहर्रम के जुलूस और ताजिया दफ्न करने को लेकर यह इलाका पहले से ही संवेदनशील माना गया था. यहां किसी भी बवाल की स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई थी. इसी के चलते स्थिति बिगड़ने से पहले ही पुलिस ने पूरी सूझबूझ के साथ उस पर काबू पा लिया. पुलिस ने मामला शांत करा दिया है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.

Independence Day Video: झरने में दिखा तिरंगा, देख खुश हुए लोग! इंटरनेट पर क्यों मिल रहा मिक्स रिएक्शन

Read More
{}{}