trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01277386
Home >>Uttar Pradesh

बाराबंकी के हुक्का बार में पुलिस का छापा, ऐश करते मिले दो दर्जन नाबालिग

Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के एक हुक्का बार नाबालिग लड़के और लड़कियां नशे में झूमते मिले. पुलिस ने जब इस हुक्का बार में छापा मारी तो वहां पर भगदड़ मच गया. लड़के और लड़कियां इधर-उधर भागने लगें. 

Advertisement
बाराबंकी के हुक्का बार में पुलिस का छापा, ऐश करते मिले दो दर्जन नाबालिग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 28, 2022, 02:45 PM IST

 

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: नाबालिग लड़के और लड़कियां किस कदर नशे की गिरफ्त में कसते जा रहे हैं, उसकी एक तस्वीर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से सामने आई है. दरअसल यहां बाराबंकी शहर में संचालित किए जा रहे एक हुक्का बार में नशे की पार्टी चल रही थी, जब पुलिस ने रेड डाली तो वहां भगदड़ मच गई, जिसमें करीब दो दर्जन नबालिक लड़के और कुछ लडकियां नशे में झूमते मिले. पुलिस इन सभी को पकड़कर बाराबंकी कोतवाली लेकर लाई और इसकी जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बाराबंकी शहर में पार्टियों के नाम पर नाबालिग लड़के-लड़कियां नशे के आदी हो रहें हैं. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब देर रात बाराबंकी में नगर कोतवाली पुलिस ने देवा रोड पर संचालित किए जा रहे एक हुक्काबार में छापेमारी की. पुलिस की अचानक हुई इस छापेमारी से हुक्काबार में अफरा-तफरी मच गई. कई लड़के और लडकियां तो मौके से भाग निकलने में सफल रहे, लेकिन पुलिस ने करीब दो दर्जन नाबालिगों को हिरासत में ले लिया और सभी को कोतवाली ले कर आई. पुलिस अब इसकी जांच कर रही है. 

यूपी में अगले तीन दिन तक झमाझम बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

क्या कहना है पुलिस का?
वहीं, इस कार्रवाई को लेकर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि जानकारी मिली थी कि हुक्का बार में कई नाबालिग लड़कों को हुक्का में तंबाकू का सेवन करवाया जा रहा है, जिसके बाद नगर कोतवाली की पुलिस ने हुक्का बार में छापेमारी की और कई नाबालिग बच्चों को पकड़ा. पुलिस ने इस दौरान मौके से कई हुक्का और उसमें पड़ने वाले पदार्थ को जब्त किया है. पुलिस सभी नाबालिगों को लेकर कोतवाली आई और हुक्का बार के संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया है.साथ ही हुक्का में पड़े मसाले को जांच के लिये भेजा गया है. अगर जांच रिपोर्ट में मसाले में किसी मादक पदार्थ होने की पुष्टि हुई, तो संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. एएसपी पूर्णेंदु सिंह ने कहा कि हम लोग टीम बनाकर सभी हुक्का बार में चेकिंग अभियान चलाएंगे और साथ ही बच्चों और उनके अभिभावकों को भी जागरुक करने के लिये अलग-अलग स्कूलों में कार्यक्रम करेंगे. जिससे बच्चों को वहां जाने से होने वाले नुकसानों के प्रति जागरुक किया जडा सके. 

 

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}