trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01399555
Home >>Uttar Pradesh

Barabanki: पार्टी के बहाने घर से बुलाया, घात लगा दोस्तों ने ही कर दी चाकू से गोदकर हत्या, नदी से शव बरामद

यूपी के बाराबंकी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ दोस्तों ने पार्टी में बुलाकर अपने ही एक दोस्त की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद लड़के के शव को एक पॉलिथीन में लपेटकर उसे नदी में फेंक दिया.

Advertisement
Barabanki: पार्टी के बहाने घर से बुलाया, घात लगा दोस्तों ने ही कर दी चाकू से गोदकर हत्या, नदी से शव बरामद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 17, 2022, 07:44 PM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ दोस्तों ने पार्टी में बुलाकर अपने ही एक दोस्त की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद लड़के के शव को एक पॉलिथीन में लपेटकर उसे नदी में फेंक दिया. परिजनों ने दोस्तों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस के पास तहरीर दी है. पुलिस ने जब लड़के के दोस्तों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की हैरान करने वाला खुलासा हुआ. 

पूरी घटना बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के चंदौली गांव की है. यहां के रहने वाले राममिलन का 17 वर्षीय बेटा शिवम यादव शनिवार शाम से लापता था. घर वालों ने काफी खोजबीन करने के बाद शिवम के लापता होने की सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इधर खोजबीन करने के दौरान घरवालों को जानकारी हुई कि शिवम अपने गांव के ही दोस्त ऋषि वर्मा, विपिन वर्मा और पारसनाथ वर्मा के बुलाने पर रात में ऋषि वर्मा के घर पार्टी करने गया था.

घरवालों ने दोस्तों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोस्तों को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में शिवम के दोस्तों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर रेठ नदी के रामबन कुटी के पास से शव को बरामद कर लिया. आरोपियों ने शिवम की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या की थी. हत्या के बाद जुर्म छुपाने के लिए आरोपियों ने शिवम के शव को पॉलिथीन में लपेटकर नदी में फेंक दिया था. जानकारी के मुताबिक मृतक शिवम और उसके दोस्तों के बीच दो महीने पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी को लेकर योजनाबद्ध तरीके से पार्टी के बहाने बुलाकर इन दोस्तों ने शिवम की हत्या कर दी.

वहीं, बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना जहांगीराबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि 18 वर्षीय एक लड़का शिवम 15 अक्टूबर की रात्रि से अपने घर से गायब है. पुलिस ने इस सूचना पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया और जिन तीन लड़कों पर शक जताया था, उनको पकड़कर पूछताछ की और इस वारदात का खुलासा किया है। शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Read More
{}{}