trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01622414
Home >>Uttar Pradesh

Barabanki: छुट्टा सांड़ों की तारीफ कर बैठे योगी के मंत्री, कहा- 'ये कितने अच्छे सांड़ हैं,पहले 40-40 लाख में बिकते थे'

UP News: बाराबंकी में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने की छुट्टा सांड़ों की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पहले तो ये 40-40 लाख में बिकते थे. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा...

Advertisement
Barabanki: छुट्टा सांड़ों की तारीफ कर बैठे योगी के मंत्री, कहा- 'ये कितने अच्छे सांड़ हैं,पहले 40-40 लाख में बिकते थे'
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 22, 2023, 07:23 PM IST

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक तरफ किसान छुट्टा सांड़ों से परेशान है. इसको लेकर विपक्ष और खुद सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने द्वीट कर वीडियो शेयर किया है. साथ ही बीजेपी पर तंज किया है. वहीं, दूसरी तरफ आज उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हीं सांडों की तारीफ कर दी हैं. पूरा मामला यूपी के बाराबंकी का है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा.

बाराबंकी में आयोजित एक कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री ने कहा
आपको बता दें कि विश्व जल दिवस के मौके पर बाराबंकी में आयोजित एक कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने सांड़ों को देख उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. सांड़ों को देख हंसते हुए उन्होंने जिले के अन्य जनप्रतिनिधियों से कहा कि ये कितने अच्छे सांड़ हैं. ये पहले 40-40 लाख में बिकते थे.

महिलाओं और पुरुषों को सम्मानित भी किया
दरअसल, बाराबंकी जनपद में सतरिख थाना क्षेत्र के हरख ब्लॉक अंतर्गत मंजीठा गांव में विश्व जल दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे हुए थे. कार्यक्रम में मौजूद लोगों को मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने पानी की अहमियत के बारे में भी बताया. इस दौरान उन्होंने महिलाओं और पुरुषों को सम्मानित भी किया.

आपको बता दें कि कार्यक्रम के बाद वहां से निकलते समय मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की नजर, वहां घूमते सांड़ों पर पड़ गई. मौके पर हष्ट-पुष्ट सांड़ों को देख स्वतंत्र देव सिंह, उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने वहां घूम रहे सांडों की तारीफ करते हुए कहा कि ये पहले 40-40 लाख में बिकते थे. दस-दस लाख में बिकते थे, 15-15 लाख रुपये के रेट लगते थे.

Read More
{}{}