trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01436750
Home >>Uttar Pradesh

Hardoi:बैंक का लाखों रुपये लेकर भागा बैंक मैनेजर, कैशियर गर्लफ्रेंड के साथ अरेस्ट

हरदोई में बैंक मैनेजर और कैशियर के बीच प्रेम प्रसंग इस कदर बढ़ा कि दोनों ने सपनों की सेज सजाने के लिए बैंक को ही लाखों रुपये का चूना लगा दिया. पढ़ें क्या है पूरा वाक्या.

Advertisement
Hardoi:बैंक का लाखों रुपये लेकर भागा बैंक मैनेजर, कैशियर गर्लफ्रेंड के साथ अरेस्ट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 11, 2022, 10:54 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई में बैंक का लाखों रुपये लेकर भागा बैंक मैनेजर अपनी कैशियर प्रेमिका समेत गिरफ्तार कर लिया गया है. संडीला पुलिस ने सर्विलांस के सहारे उत्तराखंड के देहरादून से किया गिरफ्तार किया है. बैंक मैनेजर बैंक 13 लाख 70 हजार रुपये नकदी व टैबलेट लेकर फरार हुआ था. हरदोई की सण्डीला बैंक के खाते से 13 लाख 70 हजार रुपये निकाल कर भागे बैंक मैनेजर को उसकी कैशियर प्रेमिका के साथ पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है.

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि संडीला कस्बा में हरदोई मार्ग पर बंधन बैंक संचालित है. बैंक की कैशियर वर्षा एक नवंबर को छुट्टी पर थी. कैशियर का काम आरओ केतन कुमार देख रहे थे. दो नवंबर को रामपुर के मिलक थाने के काशीपुर निवासी बैंक के मैनेजर सुरेश कुमार मल्हेरा गांव में ऋण की किस्त लेने की बात कहकर गया था और फिर वापस नहीं लौट कर आया. बैंक खाते की जांच हुई तो पता चला कि चेक के जरिये 13.70 लाख रुपये निकाले गए जिसके बाद से मैनेजर लापता है. 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड का पहला ड्रोन सैटलाइट ट्रेनिंग सेंटर शुरू, युवाओं को मिलेगी ट्रेनिंग
सर्विलांस से खुली पोल
मैनेजर के परिजनों ने मैनेजर की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस को सर्विलांस की मदद से मैनेजर की लोकेशन उत्तराखंड में मिली. पुलिस ने नौ नवंबर को उसे देहरादून से गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ में बैंक की बांगरमऊ शाखा की कैशियर आरती भी थी जो कि गबन के इस मामले में ब्रांच मैनेजर के साथ संलिप्त थी. पूछताछ करने पर मैनेजर की निशानदेही से 13 लाख 28 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किये. एसपी ने बताया कि रुपये बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया गया है.

WATCH: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हो सकती हैं गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Read More
{}{}