trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01699714
Home >>Uttar Pradesh

Banda: बांदा में अगरबत्ती से भड़की आग में मां-बेटे झुलसे, छोटी सी भूल जानलेवा बनी

Banda News: यूपी के बांदा के एक घर में छोटी सी भूल (Mistake) घातक (Harmful) साबित हुई. यहां गैस लीक (Gas Leak) होने के बाद माचिस (Matchbox) जलाने से आग लग गई, जिसमें मां-बेटे बुरी तरह झुलस गए. 

Advertisement
Banda Fire Scorched People Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: May 17, 2023, 04:28 PM IST

अतुल मिश्रा/बांदा: आपने मामूली गलती पर बड़ा हादसा होने के कई केस देखें होंगे, जहां लोगों की जान पर बन आती है. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में गैस रिसाव के चलते आग (Fire) फैल गई, जिसमें एक मां-बेटे आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस (Scorched) गए. बताया जा रहा है रेगुलेटर (Regulator) खुला होने की वजह से पूरे घर में फैल गैस गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

अतर्रा थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक आग में झुलसने का यह पूरा मामला अतर्रा थाना क्षेत्र का है. यहां के एक कस्बे में गैस चूल्हे का रेगुलेटर खुला होने की वजह से गैस का रिसाव होने लगा. घर पर मौजूद लोगों को सिलेंडर से गैस लीक होने का पता नहीं चला.इस दौरान घर की महिला ने पूजा-पाठ करने के लिए माचिस जलाई, तभी अचानक से आग लग गई. थोड़ी ही देर में आग फैल गई और मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों बुरी तरह झुलस गए. आग लगने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Varanasi: वाराणसी में युवक ने लाइव वीडियो में फांसी लगाकर किया सुसाइड, आत्महत्या का कारण बनी यह वजह

इलाज के लिए जिला अस्पताल में कराया भर्ती
परिजनों ने आनन-फानन में आग में झुलसे दोनों मां-बेटे को इलाज के लिए बांदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है दोनों की हालत में सुधार हो रहा है. वही, इलाके में जिस व्यक्ति ने इस घटना के बारे में सुना वह सहम गया. लोगों का कहना है कि यहां जरा सी लापरवाही के चलते एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. 

गलगोटिया यूनिवर्सिटी बनी लड़ाई का मैदान, छात्रों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, देखें Video

Read More
{}{}